DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरपीएस ग्रुप की साइट से डेढ़ वर्षीय बालक का अपहरण

भूपानी थाना इलाके के सेक्टर-88 स्थित आरपीएस ग्रुप की साइट से डेढ़ वर्षीय एक बालक का अपहरण हो गया। इस अपहरण को हुए लगभग डेढ़ माह हो चुका है। बावजूद अभी तक बालक का कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस आयुक्त शत्रुजीत सिंह कपूर ने अपह्रत बालक का सुराग देने वाले को 15 हजार रुपये इनाम की घोषणा की है।
 
झांसी के गांव रानीपुर का प्रकाश फरीदाबाद के सेक्टर-88 में निर्माणाधीन आरपीएस ग्रुप की साइट पर मजदूरी करता है। वह परिवार के साथ इसी साइट के पास रहता है। उनके साथ झांसी मऊ के रहने वाले कई और परिवार के लोग भी मजदूरी करते हैं। 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस की छुट्टी  होने के कारण प्रकाश मजदूरी पर नहीं गया। वह अपने दोस्तों के साथ बैठा था, जबकि उसकी पत्नी अपनी झुग्गी में थी।

उस समय उसका डेढ़ वर्षीय बेटा करण अपने 3 वर्षीय बड़े भाई के साथ रेत में खेल रहा था। इसी बीच करण का बड़ा भाई अपनी मां के पास चला गया। कुछ देर बाद जब वह बाहर खेल रहे करण को लेने पहुंचा तो वहां से करण गायब था। उसके हाथ में एक लौटा भी था। छोटे भाई को गायब होने की सूचना उसने अपनी मां को दी। इसके बाद उसकी तलाश शुरू कर दी गई, लेकिन कहीं भी उसका सुराग पुलिस को नहीं लग सका। घटना की जानकारी मिलने पर भूपानी थाना प्रभारी सत्यवीर सिंह मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने इस संबंध में 28 जनवरी को अपहरण का मामला दर्ज कर लिया, लेकिन इस बारे में पुलिस की ओर से खुलासा नहीं किया गया। अब बच्चे को गायब हुए डेढ़ महीने से अधिक समय हो गया है, लेकिन अभी तक बालक का कोई सुराग नहीं लग सका है।


अपहरण का मामला सुलझाने को लेकर बनाई चार टीमें
बच्चे की बरामदगी के लिए पुलिस कमिश्नर शत्रुजीत सिंह कपूर ने 4 टीमों का गठन किया है। इन टीमों में एक टीम थाना प्रभारी, दूसरी टीम खेड़ी पुल चौकी इंचार्ज, तीसरी टीम सीआईए भूपानी तथा चौथी टीम थाना भूपानी में कार्यरत एएसआई लाजपत के नेतृत्व में बनाई गई है। ये चारों टीमें बच्चे की तलाश में जुटी हैं। एसएचओ सत्यवीर ने बताया कि पुलिस आयुक्त शत्रुजीत कपूर ने बच्चाे की सूचना देने वाले को 15 हजार रुपये इनाम व प्रशस्ति पत्र देने की घोषणा की है। जिसका नाम गुप्त रखा जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आरपीएस ग्रुप की साइट से डेढ़ वर्षीय बालक का अपहरण