DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्यमंत्री का नहीं, सुखबीर का है नया कैबिनेट: कांग्रेस

पंजाब सरकार के शपथ ग्रहण समारोह पर जनता के पैसे को पानी की तरह बहाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने कहा है कि नया मंत्रिमंडल मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का नहीं बल्कि उनके बेटे सुखबीर बादल का है जो सरकार में तानाशाह की भूमिका में सामने आयेंगे।

शपथ ग्रहण समारोह के समापन के पश्चात पंजाब कांग्रेस के सचिव विरेंदर शर्मा ने बुधवार को कहा कि नयी सरकार का कैबिनेट हास्यास्पद है। इसमें ऐसे नेताओं को शामिल किया गया है जो बोल ही नहीं सकते। यह मंत्रिमंडल मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का नहीं बल्कि सुखबीर बादल का है जो किसी को बोलने भी नहीं देंगे।

शर्मा ने जोर देकर कहा कि पिछली सरकार के मंत्रियों को बोलने की आजादी नहीं थी। जिसने भी बोला उसे हटा दिया गया। नयी सरकार में मूक लोगों को शामिल किया गया है। राज्य में तानाशाही व्यवस्था आएगी और उप मुख्यमंत्री जनप्रतिनिधि नहीं बल्कि तानाशाह बन कर लोगों के सामने आयेंगे।

शपथ ग्रहण समारोह पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि यह पूरी तरह जनता के पैसे की बर्बादी है। ऐसे समय में करोडों रुपए केवल शपथ ग्रहण समारोह पर खर्च कर दिया गया जब राज्य का खजाना खाली है।

उन्होंने कहा कि पहले भी उनकी सरकार थी और वह कोई संग्राम जीत कर नहीं आये थे। राज्य में लगभग 16 सीटों पर हार जीत का अंतर 26 से लेकर एक हजार वोट तक का था। फिर समझ में नहीं आता कि शपथ ग्रहण के लिए करोडों रुपए क्यों खर्च किये गए जो राजभवन में भी हो सकता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुख्यमंत्री का नहीं, सुखबीर का है नया कैबिनेट: कांग्रेस