DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वेस्टइंडीज के खिलाफ वापसी करेंगे क्लार्क

वेस्टइंडीज के खिलाफ वापसी करेंगे क्लार्क

चोटिल ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट खेलने के लिए फिट होंगे। चयनकर्ताओं ने टीम की 16 सदस्यीय टीम की घोषणा करते यह जानकारी दी। टीम में स्पिनर माइकल बीयर की वापसी हुई है।
    
इस महीने के शुरू में श्रीलंका के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज के मैच में क्लार्क की मांसपेशियों में खिंचाव हो गया था जिसके कारण वह कैरेबियाई सरजमीं पर शुरू होने वाली एक दिवसीय सीरीज से बाहर हो गए थे। लेकिन उपचार के बाद उन्हें 16 सदस्यीय टेस्ट टीम में चुना गया।
    
राष्ट्रीय चयनकर्ता जॉन इनवरारिटी ने कहा कि हमारा आकलन है कि माइकल क्लार्क पूरी तरह से फिट होंगे और सात अप्रैल शनिवार से बारबाडोस में शुरू होने वाले पहले टेस्ट में कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे।
    
शेन वॉटसन और जेम्स पैटिनसन को टीम में चुना गया है लेकिन बल्लेबाज शॉन मार्श खराब फॉर्म के कारण बाहर हैं। लेकिन सबसे बड़ी हैरानी बीयर की वापसी से हुई है जिन्होंने पिछले साल जनवरी में इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट खेला था।

पीटर फोरेस्ट और मैथ्यू वेड अगर खेलते हैं तो वे अपना टेस्ट आगाज करेंगे। बारबाडोस टेस्ट के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम दूसरा टेस्ट त्रिनिदाद में पोर्ट ऑफ स्पेन में जबकि तीसरा टेस्ट डोमिनिका के रोसेयू में खेलेगी।
    
टीम इस प्रकार है :
माइकल क्लार्क (कप्तान), शेन वॉटसन (उप कप्तान), माइकल बीयर, एड कोवान, पीटर फोरेस्ट, ब्रैड हैडिन, रेयान हैरिस, बेन हिल्फेन्हॉस, माइक हस्सी, नाथन ल्योन, जेम्स पैटिनसन, रिकी पोंटिंग, पीटर सिडल, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड और डेविड वॉर्नर।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वेस्टइंडीज के खिलाफ वापसी करेंगे क्लार्क