DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेतिया में कपड़ा व्यवसायी से पांच लाख रंगदारी मांगी

बेतिया। बेतिया संवाददाता। नगर के क्रिश्चयन क्वार्टर निवासी कपड़ा व्यवसायी रामप्रकाश गुप्ता से अज्ञात अपराधी पिछले एक सप्ताह से पांच लाख रुपए रंगदारी मांग रहे हैं। रंगदारी नहीं देने पर वह पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दे रहे हैं। इस धमकी से भयभीत होकर व्यवसायी दुकान और घर को बंद कर पैतृक गांव तुरकौलिया बाजार चले गये।

व्यवसायी का बेटा दिल्ली में बैंक मैनेजर है।एसडीपीओ शरद कुमार ने बताया कि व्यवसायी ने इसकी मौखिक सूचना दी है। मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार व्यवसायी रामप्रकाश गुप्ता के मोबाइल पर किसी अज्ञात ने फोन कर बोला कि मैं शहाबुद्दीन का आदमी बोल रहा हूं। पांच लाख रुपये चाहिए।

बाजार समिति में मछली व्यवसायी का पैसा हमने ही लूटा है। रुपए नहीं मिले तो तुम्हारे पूरे परिवार की हत्या कर दी जायेगी। पीडिम्त ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष को दी। थानाध्यक्ष ने कहा दो-तीन दिन सतर्क रहिए, हम कार्रवाई करते हैं। लेकिन अब तक न उनको सुरक्षा दी गयी और न ही मामला दर्ज हुआ।

अपराधी इसके बाद भी व्यवसायी को फोन कर कहने लगा कि दुकान बंद करने से तुम नहीं बचोगे। व्यवसायी ने जब पुलिस को फिर इसकी सूचना दी तब गोलमटोल जवाब देने लगे। इसके बाद व्यवसायी सपरिवार अपने गांव पूर्वी चम्पारण चले गये। इस बारे में पूछे जाने पर मंगलवार को व्यवसायी ने फोन पर बताया कि होली में घर जाना ही था तो सोचा क्यूं न चला जाऊं।

बेतिया में घर के पास संदिग्ध लोग घूम रहे हैं। स्थिति सामान्य होने या अपराधी के पकड़े जाने पर ही बेतिया वापस जाऊंगा। सूत्रों के अनुसार अपराधी जिस मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे है उसमें एक सिम सीवान के किसी व्यक्ति का है तो दूसरा शिवहर के किसी के नाम पर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेतिया में कपड़ा व्यवसायी से पांच लाख रंगदारी मांगी