DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन दिन पहले अगवा छात्र सतना में मिले

मिर्जापुर। निज संवाददाता। तीन दिन पहले नगर के बरौधा मोहल्ले से बोलेरो सवार बदमाशों ने आर्केस्ट्रा देख कर घर लौट रहे दो छात्रों को अगवा कर लिया। उन्हें लेकर अपहर्ता इलाहाबाद पहुंचे तो वे लघुशंका के बहाने चकमा देकर भाग निकले। स्टेशन पहुंच वे एक ट्रेन में चढ़ गये और उससे सतना चले गए। सतना में टीटीई ने जब उन्हें पकड़ लिया तब छात्रों ने पूरी कहानी बताया।

छात्रों की बात सुनने के बाद टीटीई ने टेलीफोन कर घरवालों को जानकारी दी। परिवार वालों ने राहत की सांस ली।बताते हैं कि नगर के कटरा कोतवाली क्षेत्र के बरौधा मोहल्ले में बीते 11 मार्च को बारात आयी थी। बारात में आर्केस्ट्रा भी था।

रात को मोहल्ले के अरुण तिवारी का पुत्र शुभम और अनिल तिवारी का पुत्र सीटू वहां चले गए। दोनों कक्षा दस में पढ़ते हैं। रात में दो बजे आर्केस्ट्रा समाप्त हो गया तो वे घर लौटने लगे। इलाहाबाद-मिर्जापुर सड़क पर वे पहुंचे तो बोलेरो से आये अपहर्ताओं ने उनका अपहरण कर लिया और उन्हें लेकर इलाहाबाद पहुंच गये। दोनों ने लघुशंका की शिकायत की।

बदमाशों ने एक स्थान पर उन्हें वाहन से उतार कर लघुशंका के लिए भेज दिया और दूर से खड़े होकर दोनों पर नजर रखे हुए थे। इस बीच, मौका पाकर दोनों स्टेशन की तरफ भाग निकले। मंगलवार को उनके परिजन सतना के लिए रवाना हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तीन दिन पहले अगवा छात्र सतना में मिले