DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओवरटेक ने ली डीयू के तीन छात्रों की जान

तेज रफ्तार और लापरवाही ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के तीन छात्रों की जान ले ली। ये तीनों मयंक प्रताप सिंह, आकाश शर्मा और विकास शर्मा छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे। दुर्घटना में सीए का छात्र विपुल गर्ग और डीयू में पढ़ने वाला विकास ब्रेवा गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक सभी युवकों की उम्र 19 से 21 वर्ष के बीच है। मंगलवार तड़के वे मालवीय नगर स्थित एक दोस्त के घर से जन्मदिन की पार्टी मनाकर मित्सुबिशी लांसर कार से लौट रहे थे, तभी रास्ते में खड़ी बस से उनकी कार जा भिड़ी। पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। बस के मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। अभी यह नहीं पता चला है कि कार को चला कौन रहा था? कार से हुक्का आदि भी मिला है और जांच में एक युवक के नशे में होने की पुष्टि हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मालवीय नगर मेट्रो स्टेशन से मैक्स अस्पताल की तरफ जा रही प्रेस एनक्लेव रोड लाल बत्ती पार करते ही लांसर के सामने एक जाइलो गाड़ी आ गई। लांसर के चालक ने बाएं से ओवरटेक करने की कोशिश की, लेकिन संतुलन बिगड़ गया और कार फुटपाथ पर खड़ी एक बस में जा घुसा। चश्मदीदों के अनुसार लांसर की गति 100 किलोमीटर से अधिक थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी जैसे बम फटा हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ओवरटेक ने ली डीयू के तीन छात्रों की जान