DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूकम्प का इस बार केन्द्र बिन्दू रहा बागपत

जिले में मंगलवार की सुबह कई स्थानों पर भूकम्प के झटके महसूस किये गये। घर के खिड़की, दरवाजे सब हिलने लगे, जिससे लोगों में हड़कम्प मच गया। भूकम्प से लोग डर गये और मकान छोड़कर सड़कों पर आकर खड़े हो गये।

जिस समय भूकम्प आया उस समय काफी लोग गहरी नींद में सोए हुए थे तथा कुछ लोग उसी समय अपने पशुओं का चारा-पानी करने के लिए उठे ही थे। तभी तेज आवाज के साथ भूकम्प आया और धरती कांपने लगी। घर में रखे बर्तन बजने लगे और खिड़की दरवाजों से कम्पन की आवाजें होने लगीं।

लोग समझ नहीं पाए कि आखिर यह क्या हो रहा है। काफी देर बाद उन्हें पता चला कि यह भूकम्प के झटके हैं। तभी वह अपना बैड छोड़कर सड़कों पर आकर खड़े हो गये। भूकम्प ने लोगों की नींद उड़ा डाली। भूकम्प आने के काफी देर बाद तक भी लोग अपने मकानों में जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

भूकम्प को लेकर लोग अपने मकानों के बाहर खड़े होकर तरह-तरह की चर्चा करते नजर आए। भूकम्प के झटकों के बाद भी उनमें काफी डर व दहशत थी। भूकम्प को लेकर कुछ स्थानों पर छिटपुट दरारें पड़ने की भी सूचना मिली है। इससे पूर्व पांच मार्च को जिले में भूकम्प आया था। एक सप्ताह के भीतर दूसरी बार आए भूकम्प से लोग डरे व सहमे हुए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भूकम्प का इस बार केन्द्र बिन्दू रहा बागपत