DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यांत्रिक कारखाना में मिला रेलकर्मी का शव

रेलवे यांत्रिक कारखाना में ट्रेन की एक बोगी से मंगलवार की सुबह एक रेल कर्मचारी का शव बरामद हुआ है। उसकी मौत की असली वजह नहीं मालूम हो सकी है। कर्मचारियों ने रेल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

सतीश कुमार कनोजिया रेलवे यांत्रिक कारखाना में कार्यरत थे। मंगलवार की सुबह कर्मचारियों ने उनका शव कारखाना में ट्रेन की एक बोगी में पड़े देखा और शोर मचाया। उनका शोर सुनकर यांत्रिक कारखाना के अधिकारी और कर्मचारी जमा हो गए। सूचना पुलिस को दी गई। शाहपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कर्मचारियों का कहना है कि सतीश के शरीर पर डय़ूटी के दौरान पहने जाने वाले कपड़े थे। उन्होंने आशंका जताई है कि उसकी मौत 24 घंटे पहले ही हो चुकी थी। प्रशासनिक लापरवाही की वजह से इतनी देर तक उनकी मौत की जानकारी नहीं हो सकी थी। आल इंडिया एससी एसटी रेलवे इम्पलाइज एसोसिएशन और पूवरेत्तर रेलवे कर्मचारी संघ ने सतीश की असामयिक मौत पर शोक व्यक्त किया है और रेल प्रशासन से दुखी परिवार को आर्थिक मदद देने की मांग की है।

कर्मचारी नेता चंद्रशेखर, जितेंद्र सिंह, ध्रुव प्रसाद, कृपाशंकर, राधेश्याम, राजेंद्र प्रसाद, फूलबदन राय, राजेश कुमार श्रीवास्तव, चंद्रशेखर चौबे, दीपक चौधरी, सुरेश मिश्र, रजनी शर्मा, हरीश मिश्र, सुनील शर्मा, लतीफ अंसारी, मधुबाला, एसके सिंह, रिंकू, जेपी आदि ने मृत आत्मा की शांति तथा दुखी परिवार को शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यांत्रिक कारखाना में मिला रेलकर्मी का शव