DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पानी के लिए बहाया भाई का खून

वजीरगंज थाना क्षेत्र में बीती रात खेत में पानी लगाने को लेकर हुए विवाद के बाद बड़े भाई ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर छोटे भाई की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी। हत्यारों ने मृतक के पुत्र को मारने का भी प्रयास किया, लेकिन वह किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भाग गया। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए। मामले में पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना से गांव में सनसनी फैल गई है।

थाना क्षेत्र के कर्रगांव निवासी टीकम सिंह (45) बीती रात अपने पुत्र कुंवरपाल के साथ खेत पर पानी लगाने गया था। जैसे ही उसने ट्यूबवेल चालू किया उसी समय उसका बड़ा भाई हरीराम अपने पुत्र थान सिंह, राजीव पाल, मुनेंद्र पाल और देवपाल के साथ पहुंच गया और पहले अपने खेत में पानी लगाने की बात कही।

इस पर टीकम सिंह ने कहा कि उसके खेत की केवल तीन क्यारियों में पानी भरना बाकी रह गया है। क्यारियां भरने के बाद वह पानी बंद कर देगा। इसी बात को लेकर दोनों भाइयों में कहासुनी हो गई और हरीराम ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर टीकम सिंह व कुंवरपाल को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया।

इसी बीच कुंवरपाल किसी तरह हमलावरों के चंगुल से छूटकर भाग गया और घर जाकर घटना की जानकारी मां रामादेवी और गांव वालों को दी। परिजन गांव वालों को लेकर खेत पर पहुंचे तो वहां का मंजर देखकर उनके होश उड़ गये।

खेत पर टीकम सिंह लहूलुहान मृत पड़ा था और हत्यारे फरार हो चुके थे। टीकम सिंह की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर एसएसपी नवनीत कुमार राणा, एसपी ग्रामीण लालाराम मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। कुंवरपाल ने हरीराम और उसके चारों पुत्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पानी के लिए बहाया भाई का खून