DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिक्षिका को गोली मारी, घायल

थाना क्षेत्र में मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार शिक्षिका को गोली मार दी गई। वह पति के साथ स्कूल जा रही थी। दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे हमलावर बाइक से फरार हो गए। वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिवारीजन उसे उपचार के लिए सीधे आगरा ले गए।

एटा रोड निवासी सपना (32) पत्नी अभयकान्त आटेपुर स्थित प्राथमिक पाठशाला में शिक्षिका है। वह मंगलवार को सुबह पति के साथ बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रही थी। डाहिनी आटेपुर मोड़ के समीप पहले से घात लगाकर बैठे लोगों ने शिक्षिका के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं। गोली लगते ही वह बाइक से नीचे गिर पड़ी। उसके गिरते ही हमलावर फायरिंग करते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। अचानक वारदात से अभयकान्त हैरत में पड़ गया। वह समझ नहीं पाया कि अचानक क्या हो गया।

गोलियों की आवाज से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बाद में वहां पर आसपास के काफी लोग एकत्रित हो गए। महिला के दो गोलियां लगी थीं। देखते ही देखते उसकी तबीयत खराब होने लगी। पता चलते ही परिवारीजन भी वहां पहुंच गए। वह लोग सपना को सीधे आगरा उपचार के लिए ले गए। सूचना पर इलाका पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

महिला ही थी हमलावरों के निशाने पर
फिरोजाबाद। शिकोहाबाद क्षेत्र में मंगलवार को शिक्षिका को गोली मारने की घटना को लेकर लोग हैरत में हैं। शिक्षिका को मारने के लिए हमलावरों की सोची समङी योजना प्रतीत होती है। हमलावरों को पता था कि सपना अपने पति के साथ किस समय स्कूल जाती है। हमलावरों के निशाने पर भी महिला ही रही। इतनी फायरिंग के बाद भी उसके पति को एक गोली नहीं लगी। लोगों का मानना था कि हमलावर उसे जान से ही मारना चाहते थे। लोगों ने बताया कि घायल होकर बाइक से गिरने के बाद भी हमलावरों ने उसके उपर गोलियां दागीं। बाइक पर तीन युवक बताए गए हैं।

अक्सर बस से स्कूल जाती थी सपना
फिरोजाबाद। शिक्षिका सपना अधिकतर बस से स्कूल आया जाया करती थी। काफी समय के बाद वह मंगलवार को अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रही थी। होली की छुट्टियों के बाद वह पहले दिन ही स्कूल गई थी। आज ही उसके साथ घटना घटित हो गई। परिवारीजनों ने शाम तक घटना की थाने पर तहरीर नहीं दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शिक्षिका को गोली मारी, घायल