DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुंडाराज कहने से बाज आएं मायावतीः सपा

गुंडाराज कहने से बाज आएं मायावतीः सपा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज कराकर सत्ता में आई समाजवादी पार्टी (सपा) ने बहुजन समजा पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायवती से सपा राज को गुण्डाराज कहने से बाज आने की नसीहत देते हुए मंगलवार को कहा कि उनके उटपटांग बयानों और तानाशाही रवैए के कारण ही जनता ने उन्हें उखाड़ फेंका।

सपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि बसपा अध्यक्ष मायावती कोई सबक न सीखने वालों में हैं। राज्य के करोड़ों मतदाताओं ने उनकी सरकार को फिर सत्ता में आने के लायक नहीं समझा। उनकी जगह सपा और युवाओं के आशा केन्द्र अखिलेश यादव को सत्ता सिंहासन पर बिठा दिया। जनता के इस निर्णय को बसपा सुप्रीमो अब भी स्वीकारने को तैयार नहीं हैं।

चौधरी ने कहा कि बसपा नेत्री बारंबार आशंका जताती हैं कि सपा के राज में गुण्डागर्दी बढे़गी। यह बात उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत को चरितार्थ करती है। यह तो इतिहास में दर्ज है कि बसपा राज में दलितों को ही सबसे ज्यादा उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा है।

महिलाओं की इज्जत लुटती रही और बच्चियों तक से बलात्कार हुआ। उन्होंने कहा कि 12 से ज्यादा विधायक मंत्री अपहरण, हत्या, बलात्कार के अभियोगों में जेल में बंद हैं। लोकायुक्त की जांच के बाद भ्रष्टाचार में 24 मंत्री सरकार के बाहर हुए। बसपा सरकार के समय पार्टी में 500 अपराधियों के होने की सूचना खुद मायावती ने दी थी। इन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गुंडाराज कहने से बाज आएं मायावतीः सपा