DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शीला के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे विजेन्द्र

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने मुख्यमंत्री शीला दीक्षित द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इसके लिए लिखित में माफी मांगने अन्यथा मानहानि के मुकदमे के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी है।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को दिल्ली की महापौर रजनी अब्बी, दिल्ली नगर निगम में स्थाई समिति अध्यक्ष योगेन्द्र चंदौलिया, सदन के नेता सुभाष आर्य और पूर्व विधायक प्रवक्ता विजय जौली के साथ गुप्ता ने कहा कि उनके परिवार द्वारा चलाए जा रहे गैर सरकारी संगठन के संबंध में मुख्यमंत्री ने जो आरोप उन पर लगाए हैं, वह पूरी तरह निराधार और झूठे हैं।

उन्होंने कहा कि संगठन के न तो वह सदस्य है और न ही उससे उनका कोई लेना देना है। गुप्ता ने दीक्षित द्वारा सोमवार को अपने सरकारी आवास पर पूरे राज्य मंत्रिमंडल के साथ संवाददाता सम्मेलन को सत्ता के दुरुपयोग का मामला बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने यदि आरोपों के लिए जल्दी ही लिखित में काफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी 14 दिन की जनसंघर्ष यात्रा को मिले भारी जनसमर्थन से मुख्यमंत्री विचलित हो गई हैं और दिल्ली के तीन नगर निगमों के चुनाव में कांग्रेस की हार सुनिश्चित देख अनर्गल आरोप लगाने पर उतर आई हैं।

संवाददाता सम्मेलन में मौजूद महापौर ने कहा कि स्वयं सेवी संगठन (संपूर्णा) को अनुदान देने में किसी प्रकार का पक्षपात नहीं किया गया है और अनुदान दिल्ली नगर निगम के नियमों के मुताबिक ही दिया गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री निगम को बदनाम और कमजोर करने के प्रयास में लगातार जुटी रही हैं और अब चुनाव से पहले वह गंदी राजनीति पर उतर आई हैं।

गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री के पूर्व संसदीय सचिव के खिलाफ फर्जी प्रमाण पत्र घोटाले में प्राथमिकी दर्ज होने के बावजूद आज तक राजनीतिक दबाव के चलते गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री की किसी धमकी से डरने वाले नहीं हैं और उनके खिलाफ भ्रष्टाचार और घोटालों के मामले तब तक उठाते रहें जब तक दीक्षित जेल की सलाखों के पीछे नहीं पहुंच जाती।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शीला के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे विजेन्द्र