DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस ने लाठियां भांज उपद्रवियों को खदेड़ा

हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान जारी हुए सपा के घोषणा पत्र में बेरोजगारी भत्ता दिए जाने के आश्वासन के बाद प्रदेश के सेवायोजन कार्यालयों में पंजीयन करवाने वालों की भारी भीड़ उमड़ रही है।

होली के अवकाश के बाद सोमवार को खुले सेवायोजन कार्यालय में शिक्षित बेरोजगारों का सैलाब उमड़ पड़ा। बांदा में सोमवार को स्थिति बेकाबू हो गई। तमाम बेरोजगारों ने कार्यालय में तोड़फोड़ की।

रोडवेज समेत कई वाहनों को पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। मौके पर आई पुलिस ने लाठियां भांजी और  उपद्रवियों को खदेड़ दिया। बाद में पुलिस ने कार्यालय के काउंटरों पर खड़े होकर लाइन से पंजीयन कार्य को प्रारंभ कराया।

इधर जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी ने सभी उपजिलाधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं कि वह तहसील स्तर पर बेरोजगारों के पंजीयन की व्यवस्था सुनिश्चित करें। चित्रकूट में एक महीने में ही जिले में बेरोजगारों का दो गुना रजिस्ट्रेशन हो गया।

उरई में पुलिस की मौजूदगी में पंजीकरण हुआ। रमाबाईनगर, उरई व हमीरपुर में भी लम्बी कतारों में खड़े हो बेरोजगारों ने पंजीकरण करवाया। फतेहपुर, उन्नाव, इटावा व औरैया में पुलिस ने लाठियां भांज हालात को नियंत्रित किया।

फरुखाबाद में सपाइयों ने बेरोजगारों के पंजीकरण स्टेडियम में करवाने की मांग की। कन्नौज में औसतन प्रतिदिन दो से तीन हजार रजिस्ट्रेशन हो रहे हैं। कानपुर नगर में भारी भीड़ के चलते चार छात्रएं बेहोश हो गईं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस ने लाठियां भांज उपद्रवियों को खदेड़ा