DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला थाने से निकलते ही पत्नी को गेट पर छोड़ा

एक युवक ने दूसरी औरत के चक्कर में पत्नी से 12 साल पुराने रिश्ते को ताक पर रख दिया। पत्नी को तो वह लंबे समय से धोखा दे ही रहा था पुलिस की आंखों में भी धूल झोंकने से नहीं चूका।

महिला थाना में पुलिस व काउंसलर के सामने पति ने पत्नी को साथ रखने की हामी भर दी। लेकिन थाने से बाहर निकलते ही पलट गया। पत्नी को थाने के गेट पर छोड़ वह प्रेमिका के साथ चल गया।

कर्मपुर निवासी युवती की शादी 12 साल पहले हरदुआगंज, सायाबाद निवासी के साथ हुई थी। युवक पत्ती गोदाम में काम करता है। युवती का आरोप है कि उसके पति के पिछले दो साल से किसी अन्य महिला के साथ संबध है। जिसके चलते उसका पति उसे साथ नही रखना चाहता।

साथ ही उसे आये दिन मारपीटकर बच्चों के साथ घर से बाहर कर देता। महीनों मायके में बिताने के बाद भी जब पति का रवैया नही बदला तो युवती ने तंग आकर महिला थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी।

युवक तारीख पर प्रेमिका को साथ लेकर थाने पहुंच गया। सुनवाई में उसने महिला को अपनी बहन बताया। वह पुलिस व काउंसलर के सामने पत्नी को साथ ले जाने की बात करता रहा। उसके झांसे में आई काउंसलर ने दोनों के बीच समझौता करा दिया। लेकिन थाने से निकलते ही युवक पत्नी को गेट पर छोड़कर प्रेमिका के साथ चंपत हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला थाने से निकलते ही पत्नी को गेट पर छोड़ा