फोटो गैलरी

Hindi Newsएसबीआई कृषि शाखा में चोरी की कोशिश विफल

एसबीआई कृषि शाखा में चोरी की कोशिश विफल

बदमाशों के हौंसले बुलंदी पर हैं। रविवार रात अज्ञात बदमाशों ने फिरोजाबाद रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की कृषि शाखा के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास...

एसबीआई कृषि शाखा में चोरी की कोशिश विफल
Mon, 12 Mar 2012 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बदमाशों के हौंसले बुलंदी पर हैं। रविवार रात अज्ञात बदमाशों ने फिरोजाबाद रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की कृषि शाखा के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया परंतु बदमाशों को सफलता नहीं मिल सकी।

सफलता नहीं मिलने पर बदमाश बैंक के अंदर से बाहर निकलने वाले दरवाजे का ताला तोड़ कर निकल गए। इसकी जानकारी सुबह सफाई करने आने वाले कर्मचारी ने शाखा प्रबंधक को दी।

फिरोजाबाद रोड स्थित पेट्रोल पंप के बगल से भारतीय स्टेट बैंक की कृषि शाखा है। शनिवार को कार्य करने के बाद बैंक को बंद कर दिया था। रविवार रात अज्ञात बदमाशों ने बैंक के मुख्य गेट का शटर काट दिया और उसे ऊपर उठाकर अंदर के गेट के ताले तोड़ दिए और बैंक के अंदर प्रवेश कर गए।

बदमाशों ने बैंक के अंदर रखे सेफ को छैनी और हथोड़े के माध्यम से काटने का प्रयास किया। परंतु वह सेफ तोड़ने में सफल नहीं हो सके। इसके अलावा भी उन्होंने अन्य आलमारियों को तोड़ने का प्रयास किया परंतु जब उन्हें कहीं सफलता नहीं मिली तो उन्होंने बैंक के अंदर से बाहर निकलने वाले दरवाजे का तोड़ दिया और बाहर निकल गए।

सोमवार सुबह जब सफाई करने वाला युवक बैंक पहुंचा तो शटर को खुला हुआ देख दंग रह गया। उसने तत्काल इसकी जानकारी शाखा प्रबंधक तेजवीर सिंह को दी। सूचना मिलते ही वह बैंक पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना किया। शाखा प्रबंधक द्वारा अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें