DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसों में पांच घायल, दो की हालत नाजुक

दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में पांच लोग घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। दो घायलों की हालत गंभीर देख आगरा रैफर किया गया।

आगरा के थाना निवोर निवासी देवेंद्र पत्नी शोभा के साथ अपने साढ़ू जितेंद्र निवासी बेरी कांतोर थाना मारहरा गया था। सोमवार की दोपहर को तीन लोगों के साथ बाइक पर सवार होकर आगरा जा रहा था।

बाइक सवार कुछ ही दूर पहुंच पाया था कि सामने से आ रहे बाइक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते देख आसपास के लोग पहुंच गए। घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। हादसे की जानकारी घायलों के परिजनों को दी गई।

दजर्नों की संख्या में लोग जिला चिकित्सालय में पहुंच गए। जितेंद्र तथा शोभा की हालत नाजुक देख आगरा रैफर कर दिया।  दूसरे स्थान पर हुए सड़क हादसे में टिंकू तथा उसकी पत्नी डबली निवासी नगला पुढिहार थाना कोतवाली देहात घायल हो गए।

घायल दोनों दंपत्ति को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं एक माह पूर्व थाना बागवाला क्षेत्र के गोला कुआं पर हुए सड़क हादसे में घायल हुए सर्वेश (20) पुत्र सूबेदार सिंह निवासी जीसुखपुर थाना बागवाला ने दम तोड़ दिया।

18 फरवरी को बारात से लौटते समय स्पेसियों टकरा गई थी। एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आधा दजर्न से अधिक लोग घायल हो गए थे। सर्वेश की हालत गंभीर देख दिल्ली के लिए रैफर कर दिया गया था। रविवार की रात्रि में सर्वेश ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क हादसों में पांच घायल, दो की हालत नाजुक