DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPS नरेंद्र कुमार के लिए अनशन करेगी टीम अन्ना

दिवंगत आईपीएस अधिकारी नरेंद्र कुमार को न्याय दिलाने और भंडाफोड़ करने वालों के संरक्षण के लिये कठोर कानून पारित करने की मांग को लेकर टीम अन्ना मंगलवार से भोपाल में तीन दिवसीय अनशन शुरू करेगी। कुमार की खनन माफिया ने हत्या कर दी थी।
    
कार्यकर्ताओं ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहा कि वे उत्तराखंड की तरह राज्य में तुरंत जन लोकायुक्त विधेयक पारित करें। टीम अन्ना द्वारा आज जारी बयान में कहा गया है, इस समय चल रहे राजनीतिक तमाशे पर भारतीय लोग मूकदर्शक नहीं बने रहेंगे।

टीम अन्ना और हजारों भारतीय लोग इसके विरोध और नरेंद्र कुमार को श्रद्धांजलि देने के लिये भोपाल में तीन दिवसीय अनशन शुरू करेंगे और (व्हिसलब्लोअर्स) भंडाफोड़ करने वाले लोगों के संरक्षण के लिये एक कठोर कानून की भी मांग की जायेगी।
    
बयान के मुताबिक ऐसा लगता है कि खनन माफिया द्वारा वर्ष 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी की हत्या कांग्रेस और सत्तारूढ़ भाजपा के बीच आरोपों और प्रत्यारोपों में फंस गई है। उसने कहा कि मृतक अधिकारी के परिवार वाले सीबाआई जांच की मांग कर रहे हैं वहीं सरकार ने इसे खारिज कर दिया है और एक न्यायिक जांच करवा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPS नरेंद्र कुमार के लिए अनशन करेगी टीम अन्ना