DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व प्रिसिंपल ने की फांसी लगकार आत्महत्या

कालेज से बर्खास्त किये जाने से और अपनी बीमारी से मानसिक रूप से परेशान एक इंटर कालेज के पूर्व प्रिसिंपल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उधर एक दूसरी घटना में कक्षा 11 के एक छात्र ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पिछले चौबीस घंटों में शहर में दो आत्महत्याओं के मामला सामने आए हैं। इसमें पहला मामला मशहूर स्कूल क्राइस्ट चर्च इंटर कालेज के पूर्व में बर्खास्त किये गये पूर्व प्राचार्य एस जे सुभाष का है। वह मालरोड स्थित वेस्टकाट स्कूल कैंपस में अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहते थे। सुभाष को गबन के एक मामले में वर्ष 2010 में कालेज प्रबंधन द्वारा बर्खास्त कर दिया गया था। इसके अलावा वह पिछले दो साल से काफी बीमार भी थे। कालेज से बर्खास्तगी और बीमारी से सुभाष मानसिक रूप से काफी परेशान रहते थे और कल शाम उन्होंने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सुभाष की पत्नी ने आरोप लगाया कि कालेज प्रशासन ने उन्हें गबन के मामले में गलत ढंग से फंसा दिया था जिसकी वजह से वह मानसिक रूप से काफी परेशान थे और उन्होंने इसी कारण आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

पुलिस ने बताया कि एक अन्य मामले में बर्रा निवासी राम गोपाल वर्मा के 16 वर्षीय पुत्र अंकित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अंकित कक्षा 11 का छात्र था और पढ़ने लिखने में बहुत ही तेज था हाईस्कूल की परीक्षा उसने काफी अच्छे अंकों से पास की थी।

अंकित के आत्महत्या करने के कारण का पता नहीं चल सका है। उसके घर वालों का कहना है कि वह देर रात तक टीवी देखता था जिस पर उसके बड़े भाई ने उसे डांटा था शायद इसी से नाराज होकर उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज मामले की जांच आरंभ कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पूर्व प्रिसिंपल ने की फांसी लगकार आत्महत्या