फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क दुर्घटना में तीन की मौत, 12 से अधिक घायल

सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, 12 से अधिक घायल

बिहार के गोपालगंज जिले में रविवार देर रात अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई तथा 12 से अधिक लोग घायल हो...

सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, 12 से अधिक घायल
Mon, 12 Mar 2012 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के गोपालगंज जिले में रविवार देर रात अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई तथा 12 से अधिक लोग घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि सिवान जिले के हपनपुरा गांव से गोपालगंज जिले के विजयपुर गांव लौट रही बारातियों से भरी एक बस कल देर रात भोरे थाना क्षेत्र के लखराव बाग गांव के निकट पलट गई। इस दुर्घटना में जिले के एम.एच.नगर थाना क्षेत्र के श्याम लाल जायसवाल (58) की मौके पर ही मौत हो गई तथा 12 से अधिक लोग घायल हो गए।

सूत्रों ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए ले जा रहा था तभी रास्ते में हपनपुरा गांव के जोहरन (65) की मौत हो गई। घायलों को भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। गंभीर रुप से घायल व्यक्ति को पटना मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया है।

सूत्रों ने बताया कि एक अन्य घटना में जिले के कुचायकोट थाना के पोखरभिंडा गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर कल रात एक ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाईकिल सवार मुकेश कुमार (25) की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन समेत फरार हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें