DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक ले उड़े अपराधी, सुराग नहीं

औरंगाबाद संवाद सूत्र। नगर थाना क्षेत्र के दानी बिगहा बस स्टैंड के समीप से एक दुकान के बाहर खड़े ट्रक को अपराधियों ने शनिवार की रात चुरा लिया। अहले सुबह कर्मियों ने जब दुकान के बाहर ट्रक को नहीं देखा तो इसकी सूचना वाहन मालिक एवं पुलिस को दी। जानकारी के मुताबिक कर्मा रोड मुहल्ला निवासी व्यवसायी सुनील कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह का ट्रक नं. जेएच 02एन 5501 दुकान के बाहर लगा हुआ था।

रात में पहुंचे अपराधियों ने ट्रक की केबिन का लॉक तोड़ कर ट्रक को चुरा लिया। बाद में कर्मियों ने इसकी सूचना मालिक को दी और फिर काफी समय तक इसकी खोजबीन की जाती रही। ट्रक चोरी की सूचना नगर थाने की पुलिस को भी दी गई है।

वाहन मालिक ने बताया कि होली के कारण कई दिनों से सभी ट्रकों को दुकान के बाहर खड़ा कर दिया गया था। ट्रक के चालक छुट्टी पर थे जिसका फायदा अपराधियों ने उठाया। इधर पुलिस भी इस चोरी के मामले में स्थानीय अपराधियों के शामिल होने की आशंका जता रही है और छानबीन में जुटी हुई है।

सूत्रों के मुताबिक सुबह में लगभग दो बजे ट्रक को चोरी किया गया जिसे चार बजे तक बरही चेक पोस्ट को पार करा दिया गया। चोरी गए ट्रक की कीमत लगभग 15 लाख रुपए बताई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक ले उड़े अपराधी, सुराग नहीं