फोटो गैलरी

Hindi Newsसेल्स मैनेजर ने फांसी लगाकर दी जान

सेल्स मैनेजर ने फांसी लगाकर दी जान

सेक्टर-29 थाना क्षेत्र में एक सेल्स मैनेजर ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया...

सेल्स मैनेजर ने फांसी लगाकर दी जान
Sun, 11 Mar 2012 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-29 थाना क्षेत्र में एक सेल्स मैनेजर ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मैनेजर के आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डीएलएफ स्थित सेक्टर-29 पुलिस को सूचना मिली थी कि सरस्वती विहार में एक कमर से लाश की बदबू आ रही थी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था। बाद में दरवाजे को तोड़कर देखा तो एक युवक का शव पंखे से लटका हुआ है। मौके पर छानबीन के बाद भी पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाईड नोट नहीं मिला। युवक की पहचान दुष्यंत (23)पुत्र अशोक कुमार निवासी जयपुर राजस्थान के रूप में हुई। वह एक निजी कंपनी में सेल्स मैनेजर पद पर काम करता था। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी। परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिजनों को सौप दिया है। आसपास के लोगों के मुताबिक दुष्यंत पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान रहता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें