DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैंने उम्मीद से अधिक पाया : विद्या

फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में अपने अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली विद्या बालन का कहना है कि उन्होंने अपने सात वर्षों के बॉलीवुड करियर में उम्मीद से अधिक हासिल किया है।

एक कार्यक्रम के दौरान 33 वर्षीय विद्या ने कहा कि मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। वास्तव में मेरे पास आपको यह बताने के लिए शब्द नहीं है कि मैं कितना खुश महसूस कर रही हूं।

उन्होंने कहा कि मैं अपने करियर में कम से कम एक राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करने के बारे में सोचती थी। मैं बॉलीवुड में महज सात साल पुरानी हूं और मेरे पास एक राष्ट्रीय पुरस्कार है। मैंने उम्मीद से ज्यादा प्राप्त किया है। मैं बहुत संतुष्ट महसूस कर रही हूं।

उल्लेखनीय है कि विद्या ने 2005 में फिल्म 'परिणीता' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की और अपने लोलिता के किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार प्राप्त किया था।

वर्ष 2011 भी उनके लिए खासा बढ़िया साबित हुआ। इस वर्ष उन्होंने 'नो वन किल्ड जेसिका' और 'द डर्टी पिक्चर' के लिए खासी वाहवाही बटोरी। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कहानी' में भी विद्या को उनके किरदार के लिए खासा सराहा जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैंने उम्मीद से अधिक पाया : विद्या