DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेत माफिया ने की पुलिस पर फायरिंग

मध्य प्रदेश में खनन माफिया के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। अब इन्होंने पन्ना जिले के अजयगढ़ के पास पुलिस पर फायरिंग की। दो दिन पहले खनन माफिया ने मुरैना जिले में आईपीएस अधिकारी नरेंद्र कुमार सिंह की ट्रैक्टर ट्रॉली से कुचलकर हत्या कर दी थी।

पुलिस के मुताबिक, हर्राई घाट में केन नदी से अवैध रेत खनन की सूचना पर अजयगढ़ के पुलिस अनुविभागीय अधिकारी ज़ेएस़मरकाम की अगुवाई में पुलिस दल वहां पहुंचा। रेत माफिया ने उन पर फायरिंग की। हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ। सूचना पर अजयगढ़ से अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर भेजा गया, लेकिन रेत माफिया के लोग भागने में सफल रहे। इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उधर, राज्य सरकार पर खनिज एवं शराब माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि सूबे के कई जिलों में अवैध उत्खनन चरम पर है। भाजपा शासनकाल में कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

अजय ने कहा, मुरैना में आईपीएस अधिकारी की हत्या के बाद भिंड में भी शराब माफिया ने एक आईपीएस अफसर के साथ मारपीट की और होली के एक दिन पहले खरगौन के मंडलेश्वर में एक पुलिस आरक्षक की हत्या कर दी। इन घटनाओं को लेकर कांग्रेस ने 13 मार्च को प्रदेशव्यापी बंद का आह्वान किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रेत माफिया ने की पुलिस पर फायरिंग