फोटो गैलरी

Hindi Newsफर्जी नौकरी रैकेट: अंतरराष्ट्रीय हवाई अडडे से दुकानदार गिरफ्तार

फर्जी नौकरी रैकेट: अंतरराष्ट्रीय हवाई अडडे से दुकानदार गिरफ्तार

केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) कर्मियों ने शनिवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अडडे पर दो युवकों की शिकायत के आधार पर एक दुकानदार को गिरफ्तार...

फर्जी नौकरी रैकेट: अंतरराष्ट्रीय हवाई अडडे से दुकानदार गिरफ्तार
Sat, 10 Mar 2012 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) कर्मियों ने शनिवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अडडे पर दो युवकों की शिकायत के आधार पर एक दुकानदार को गिरफ्तार किया। दोनों ने शिकायत की थी कि दुकानदार ने इंडिगो एयरलाइंस में नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे एक लाख रुपए लिए थे।
   
सीआईएसएफ के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, दो युवकों पवन और दिनेश राणा ने अंतरराष्ट्रीय हवाई अडडे के आगमन टर्मिनल पर सीआईएसएफ कर्मी से कहा कि इंडिगो एयरलाइंस में नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे एक लाख रुपए लेने वाले व्यक्ति को खोज रहे हैं।
   
उन्होंने बताया कि दोनों के बयान पर शक होने पर अधिकारी उन्हें सीसीटीवी कमरे में ले गए और उनसे संदिग्ध व्यक्ति को पहचानने को कहा। दोनों ने फुटेज में व्यक्ति को पहचान लिया और हमने उसे गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान सौरभ कुमार के तौर पर हुई है और वह हवाई अडडे पर ए टू जेड दुकान में काम करता है। सौरभ को आगे की जांच के लिए दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें