DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एकमा में राजद और कांग्रेस समर्थकों में फायरिंग

भूमि विवाद को लेकर शनिवार को एकमा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व राजद प्रत्याशी एवं सारण जिला पर्षद के पूर्व उपाध्यक्ष कामेश्वर कुमार सिंह उर्फ मुन्ना और कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी सजर्न डॉ. एस कुमार के समर्थकों के बीच हुई रोड़ेबाजी और फायरिंग में करीब आधा दजर्न लोग घायल हो गए। इस दौरान एकमा बाजार में अफरातफरी मची रही।

घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष कमलेश्वर कुमार ने सुरक्षा बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। बताया गया है कि एक पक्ष के यमुना सिंह कॉलेज और दूसरे पक्ष के ज्योति सेंट्रल हाईस्कूल की चहारदीवारी सटी हुई है। इसी को लेकर दोनों पक्षों के बीच लम्बे समय से विवाद चल रहा है।

शनिवार को हाईस्कूल की तरफ निर्माण कार्य कराया जा रहा था, इस पर दूसरे पक्ष ने आपत्ति की। इसी को लेकर बात इतनी बढ़ गई कि फायरिंग होने लगी। लेकिन, यह संयोग अच्छा था कि तत्काल पुलिस पहुंच गई और दोनों पक्षों को शांत कराया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए घटनास्थल के समीप सुरक्षाबल को तैनाती की गई है। किसी भी पक्ष ने थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एकमा में राजद और कांग्रेस समर्थकों में फायरिंग