DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोर गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

जालंधर में पुलिस ने कबाड़ियों के साथ मिल कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनके पास से बड़ी मात्रा में चोरी का सामान बरामद किया है।

जालंधर के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (अपराध) हरकंवलप्रीत सिंह खख ने शनिवार शाम कहा कि पुलिस ने चोरों के एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों की पहचान नरेश कुमार, राम कुमार और सुशील कुमार के रूप में हुई है।

खख ने बताया कि ये तीनों बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले हैं। ये लोग दिन में घरों की रेकी करते थे और रात को चोरी करते थे। इस गिरोह के 10 अन्य सदस्य फरार हैं जिनमें तीन बांग्लादेशी भी हैं। पुलिस उन्हें पकड़ने में जुट गयी है।

उन्होंने बताया कि तीनों की निशानदेही पर पुलिस ने लैपटाप, एलसीडी, मोबाइल, कैमरा, डीवीडी प्लेयर और एक वाहन (टेंपो) सहित अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस अधिकारी ने तीनों से की गयी पूछताछ के हवाले से बताया, इनके गिरोह में कई कबाड़ी वाले भी शामिल हैं जो इनसे चोरी का सामान खरीदते थे।

इसके अलावा इस गिरोह में बांग्लादेशी शरणार्थी भी शामिल हैं। उनकी पहचान सलीम, शिराज और सादिक के रूप में की गयी है। ये तीनों दिल्ली में भी चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। दिल्ली पुलिस को वांछित ये तीनों शातिर चोर पंजाब चले आए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोर गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार