DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटी-दामाद व ड्राइवर को गोली से उड़ाया

तीन वर्षो से चल रहे प्रेम प्रसंग के बाद अपनी मर्जी से शादी करना खीरी की एक युवती पर भारी पड़ गया। उसके अपनों ने ही उसे ही नहीं बल्कि उसके पति और ड्राइवर को भी गोली मारकर मौत के मुंह में धकेल दिया। लाश को घर के बाहर खेत में फेंक दी और घर में ताला लगाकर पूरा परिवार फरार हो गया। सुबह तीन लाशें मिलने से हड़कम्प मच गया। थानेदार से आईजी तक मौके पर पहुंच गए। मृतक पति के पिता की तहरीर पर मृतका के परिवारवालों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर पुलिस दबिश दे रही है।

इज्जत की खातिर अपनों का कत्ल करने का सिलसिला पश्चिम में अधिक देखा जाता रहा है। मगर शनिवार सुबह खीरी थानाक्षेत्र के महुली कला गांव में इज्जत की खातिर बेटी दामाद सहित तीन लोगों के कत्ल की खबर पर ग्रामीण विश्वास नहीं कर पा रहे थे। पंवार गांव में रहने वाले प्रेमशंकर शुक्ल का बेटा परमानन्द (32) दो शादी पहले कर चुका था। इधर पिछले तीन सालों से उसका प्रेम संबंध महुली कलां निवासी विपिन चतुर्वेदी की बेटी प्रतिमा (26 ) से हो गया। 23 फरवरी की रात दोनों घर से भागे और मुम्बई चले गए। वहां मंदिर और कोर्ट में शादी कर ली। परमानंद की बहन मुम्बई में रहती है। जीजा नेवी में नायक हैं। बहन और जीजा ने प्रेमशंकर को जानकारी दी तो बात विपिन चतुर्वेदी तक भी पहुंच गई। दोनों ओर से कहा गया कि ‘जो हुआ सो हुआ अब घर आ जाइए’। मामला सजातीय है इसलिए शादी कर दी जाएगी, कोई दिक्कत नहीं है। होली के एक सप्ताह पूर्व विपिन चतुर्वेदी ने परमानंद के घर जाकर प्रेमशंकर शुक्ल को दो सौ रुपये वरीक्षा भी दे आए। शादी की तिथि 23 मार्च तय की गई।

यह जानकारी परमानंद को हुई तो वह होली के एक दिन पहले प्रतिमा को लेकर अपने घर आ गया। विपिन ने महुलीकलां बुलाया तो परमानंद ने लेड़ियारी से अनिल उर्फ अफसर तिवारी (21) निवासी नारीबारी थाना शंकरगढ़ की आल्टो कार किराए पर लिया। प्रतिमा को लेकर वह अनिल के साथ शुक्रवार रात आठ बजे विपिन चतुर्वेदी के घर पहुंच गया। प्रतिमा-परमानंद की खूब खातिरदारी हुई। ड्राइवर अनिल को भी अंदर बुला लिया गया। उसके बाद तीनों को गोली मारकर शव घसीटते हुए घर से पचास मीटर दूर खेत में फेक दिया। घर में ताला लगाकर विपिन पूरे परिवार के साथ फरार हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: बेटी-दामाद व ड्राइवर को गोली से उड़ाया