DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिलाओं से छेड़छाड़ में एक सिपाही गिरफ्तार, दूसरा फरार

होली के हुड़दंग में महिलाओं से छेड़छाड़ करना यहां दो पुलिसकर्मियों को महंगा पड़ा। डीआईजी ने दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। यही नहीं डीआईजी के आदेश पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मारपीट व छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार भी कर लिया। दूसरा आरापी पुलिसकर्मी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

एसपी सिटी डा़ बी पी अशोक ने आज बताया कि निलंबित किये गए सिपाही सतीश कुमार व सुनील कुमार थाना कोतवाली क्षेत्र के बुढ़ाना गेट चौकी में तैनात थे। एसपी सिटी के अनुसार सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सतीश की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।
   
आरोप है कि शुक्रवार को सिपाही सतीश कुमार व सुनील कुमार ने होली के हुड़दंग के दौरान शराब पीकर बुढ़ाना गेट चौकी के पास से गुजरने वाली लड़कियों और महिलाओं से छोड़छाड़ की। स्थानीय कुछ लोगों के विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई। मामले ने तूल पकड़ा तो डीआईजी एच आर शर्मा ने आरोपी दोनों सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। यही नहीं लोगों के आक्रोश के मद्देनजर आरोपी पुलिसकर्मियों की पिटाई के शिकार कसेएखेड़ा निवासी गौरव कौशिक की तहरीर के आधार पर पुलिस को आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा भी दर्ज करना पड़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिलाओं से छेड़छाड़ में एक सिपाही गिरफ्तार, दूसरा फरार