DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक महिला सहित पांच ने की आत्महत्या

कानपुर शहर के अलग-अलग इलाकों में एक महिला सहित पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पिछले 24 घंटों में आधा दर्जन लोगों ने विभिन्न कारणों से आत्महत्या की। पहला मामला कल्याणपुर इलाके में एक सरकारी शिक्षिका मंजू देवी का है। देवी सहाय नगर निवासी मंजू देवी (35) जूनियर हाईस्कूल में टीचर थी। वह पति की शराब की नशे की आदत से बहुत परेशान थी और इसी को लेकर दोनो में अक्सर झगड़ा होता था। इसी बात से परेशान होकर उसने अपने घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

दूसरी घटना किदवईनगर इलाके में हुई जहां रोडवेज में सरकारी कर्मचारी ने इलाके के एक पार्क संजय वन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रोडवेज कर्मी मनीराम (50) नया पुरवा में रहता था। पुलिस के अनुसार वह पारिवारिक कलह से परेशान था और बीमार भी था।

तीसरी घटना संचेडी के लालपुर गांव में हुई जहां किसान रजेपाल सिंह राठौर (50) ने एक पेड़ से लटक कर जान दे दी। उनकी जेब से एक चिट्ठी मिली है जिसमें उसने शारीरिक, मानसिक और आर्थिक रूप से परेशान होने की बात लिखी है।

चौथी घटना में हैलट अस्पताल में रहने वाले कर्मचारी राम प्रकाश के भाई राम प्रताप (32) ने जहर खाकर जान दे दी। बताया जाता है कि वह शराब और नशे का आदी था और रिक्शा चलाता था।

पांचवी घटना में सेंट्रल रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर नौ पर दिल्ली रेलवे लाइन पर 30 साल के एक युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। इस युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज जांच आरंभ कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक महिला सहित पांच ने की आत्महत्या