DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पब्लिक डिमांड पर आ रहा है मूवर्स एंड शेकर्स

सोनी पर प्रसारित शेखर सुमन का शो ‘मूवर्स एंड शेकर्स’ अब सब टीवी पर आ रहा है। यह शो 12 मार्च से सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 पर आएगा। इस शो व अन्य मुद्दों पर शेखर से हुई बातचीत के अंश

‘मूवर्स एंड शेकर्स’ की वापसी की क्या वजह है?
वजह है पब्लिक डिमांड और देश के हालात। आप जानते ही हैं कि इस शो में जिस तरह से नेताओं, अभिनेताओं और तमाम नामी लोगों की खिंचाई की जाती थी या उनकी बात को जनता के सामने रखा जाता था, उससे लोग बहुत खुश होते थे। उन्हें लगता था कि इस शो के जरिए वे अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। यही वजह है कि मैं जहां भी जाता था, लोग अक्सर मुझ से पूछते थे कि यह शो दोबारा कब आएगा, इसीलिए जब मुझे इसे वापस लाने का मौका मिला तो मैं खुशी-खुशी राजी हो गया।
 
इस बार कोई बदलाव होगा इस शो में या फिर सब कुछ पहले जैसा ही होगा?
देखिए, बेसिक कॉन्सेप्ट तो वही होगा, लेकिन इस बार नए मेहमान आएंगे, नए मुद्दे होंगे और पिछले दस-ग्यारह साल में जो हालात बदले हैं, उनके मद्देनजर सवाल भी नए होंगे। कुछ और चीजें नई होंगी, जैसे- शेखर का फिल्म रिव्यू, किटी पार्टी शो वगैरह। शो में जो बैंड हमारे साथ होता था, वह भी नया होगा।

सुना है कि आपके पहले मेहमान अन्ना हजारे होंगे?
उम्मीद तो यही है। दरअसल आज के समय में अन्ना जी आम आदमी की आवाज बन चुके हैं, इसीलिए हमने सोचा कि सबसे पहले हम उन्हीं को दर्शकों के सामने लेकर आएं। इसमें अन्ना के ह्यूमरस पहलू से भी रू-ब-रू होंगे।

टीवी या फिल्मों में कुछ और भी कर रहे हैं?
टीवी पर ऑफर तो हैं, लेकिन फिलहाल कुछ नहीं कर रहा हूं। कुछ फिल्मों के ऑफर्स हैं, जिन पर विचार कर रहा हूं। दरअसल, इधर मैं एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहा था, जिस पर एक फिल्म डायरेक्ट करना चाहता हूं।

इस फिल्म के बारे में बताएं?
फिल्म का नाम है ‘हार्टलेस’। यह एक मेडिकल थ्रिलर है, जिसमें मेरा बेटा अध्ययन सुमन हीरो है। यह एक ऐसे लड़के की कहानी है, जिसे एनेस्थीसिया अवेयरनेस की बीमारी है यानी वह बेहोशी में भी लोगों की बातें सुन सकता है। बहुत ही अलग सब्जेक्ट है। मुझे यकीन है कि इस पर अच्छी फिल्म बना पाऊंगा। अध्ययन के साथ इसमें गिजेल मोंटेरो होंगी। मई में हम इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पब्लिक डिमांड पर आ रहा है मूवर्स एंड शेकर्स