DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मौतों को लेकर हर कोई दिखा परेशान

पचोखरा क्षेत्र में शराब के सेवन के बाद हुई मौतों के लेकर हर कोई परेशान दिखा। लोगों का कहना है कि कहीं कोई साजिश तो नहीं रची गई जिससे शराब के सेवन से मौतें हो रही हैं। बताते चलें कि हाल ही में इसी क्षेत्र में शराब के सेवन से दो मौतें हुई थीं।

नवनिर्वाचित विधायक और अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर जानकारी जुटाई। शराब के सेवन से हुई चार मौतों को लेकर क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। शरावियों की समझ में नहीं आ रहा कि वह सेवन करें या नहीं। चूंकि शराब सरकारी ठेके से ली गई थी, इसलिए इन मौतों को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों की भी परेशानी बढ़ी हुई थी। शुक्रवार को जिला अस्पताल में एसडीएम टूंडला पहुंचे और पीड़ित परिवारों से जानकारी ली। वहीं जिला आबकारी अधिकारी बीएम मिश्र ने भी पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। नवनिर्वाचित विधायक टूंडला राकेश बाबू ने भी पहुंचकर लोगों को ढांढस बंधाया और कहा कि पूरे मामले की जांच होगी। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।    
इनसेट

जहरीली शराब होती तो जातीं कई जानें
जिला आबकारी अधिकारी बीएम मिश्र का कहना है कि अगर शहर जहरीली होती तो कई जानें चली जातीं। चूंकि शहर से चार मौतें हुई हैं, इसका मतलब शराब में किसी व्यक्ति द्वारा कोई मिलावट की जा सकती है। मिथाइल एल्कोहल की अधिक मात्र होने या इसे मिला होने पर 30 ग्राम पीने से आंखों की रोशनी चली जाती है लेकिन शराब का सेवन करने वालों को ऐसी कोई शिकायत नहीं आई। उस दिन शराब का सेवन करने वाले कई लोगों का बयान लिया गया है। उल्टियाँ होने की कुछ को शिकायतें आई थीं। हो सकता है किसी ने शराब में जहर देकर मारने की कोशिश की हो, विभाग इस दिशा में भी जांच करा रहा है। 


शराब की दुकान सील, पौआ जांच को भेजे
 जिला आबकारी अधिकारी बीएम मिश्र ने हिन्दुस्तान को बताया कि शराब की जिस दुकान से पौआ खरीदे गए थे, उसकी जांच कराई गई। दुकान को सील कर दिया गया है। एहतयात के तौर पर उस क्षेत्र की बीयर की दुकान भी बंद करा दी गई है। जिन पौआ को मृतकों के पास से बरामद किया गया है, उनको जांच के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि शराब जहरीली थी या फिर कुछ मिलाया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मौतों को लेकर हर कोई दिखा परेशान