DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

होली का रंग छुड़ाने में डूबे दो की मौत

अलग-अलग क्षेत्रों में होली का रंग छुड़ाने के दौरान दो युवकों की मौत हो गई। रंग छुड़ाते समय ध्यान भटक जाने से युवक गहरे पानी में चले गए। इससे पहले कि उन्हें लोग बाहर निकाल पाते डूबने से उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।
 
होली की खुशियां दो परिवारों में मातम में तब्दील हो गईं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एफ ब्लाक निवासी दीपक (24) पुत्र संतोष ने बृहस्पतिवार को अपने साथियों के साथ जमकर होली खेली। इसके बाद होली का रंग छुड़ाने के लिए नहर में चलकर नहाने की बात उसने अपने दोस्तों से कही। लेकिन, उसके दोस्तों ने जाने से मना कर दिया। इस पर वह अकेले ही नहर पर नहाने चला गया। नहर में रंग छुड़ाने के दौरान ही उसका ध्यान भटका और वह गहरे पानी में चला गया। इससे पहले कि अन्य लोगों की निगाह उस पर पड़ती वह डूबने लगा। लोग उसे बचाने के लिए पानी में कूदने लगे। लेकिन तब तक वह डूब गया। घटना की जानकारी तत्काल ही पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने नहर में उसकी तलाश शुरू की। वहीं, दीपक के घर में कोहराम मच गया। मौके पर घर के लोग पहुंच गए। नहर में शव बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं, दूसरी घटना डीएलएफ फेज-एक थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस के मुताबिक नाथूपुर निवासी विष्णु प्रजापति (35) पुत्र रामचंद्र भी जमकर होली खेलने के बाद होली का रंग छुड़ाने के लिए गांव के तालाब में नहाने चला गया। नहाते समय अचानक ही उसका पैर फिसला और वह गहरे पानी में चला गया। उसे डूबते देख लोगों ने शोर मचाया। लेकिन, जब तक उसे बचाने की कोशिश की जाती डूबने से उसकी मौत हो गई।

बादशाहपुर में भिड़े दो गुट
होली का रंग खेलने के दौरान बादशाहपुर थाना क्षेत्र के बेगमपुर खटोला गांव में दो गुटों में झगड़ा हो गया। मामले में आरोप है कि एक पक्ष ने किसी युवती के साथ छेड़खानी कर दी। जिससे दूसरे पक्ष के लोग भड़क गए। दोनों पक्ष के लोगों में मारपीट होने लगी। इस दौरान एक मोटर साइकिल में भी तोड़फोड़ की गई। कई लोगों को मामूली चोटें आईं। घटना के संबंध में बालकृष्ण की ओर से सात लोगों को नामजद कराते हुए कुल 15 लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। जांच अधिकारी रोहतास के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच पहले से ही तनाव था। युवती के साथ छेड़खानी के चलते यह मारपीट में बदल गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:होली का रंग छुड़ाने में डूबे दो की मौत