DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

होली के हुडदंग में कई स्थानों पर मारपीट, नशे में दुर्घटनाएं

होली के हुडदंग में पलवल, बल्लभगढ़ व फरीदाबाद के कई स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं के अलावा मारपीट की घटनाएं घटी। हाइवे पर ट्रैफिक कानून की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। नशे में भी हादसे हुए। होली पूजन व रंग की होली के दिन अलग-अलग घटनाओं में एक बालक समेत आठ की मौत हो गई, इनमें एक की मौत अत्यधिक शराब पीने से हुई। जबकि 150 से अधिक घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सरकारी व गैर सरकारी अस्पतालोंे में दाखिल कराया गया। जबकि कुछ को दिल्ली रेफर कर दिया है। पुलिस ने बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पहला हादसा: रंग की होली के दिन तेज रफ्तार बाइक सवार ने बाईपास स्थित पल्ला चौक पर एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शिवप्रसाद मूल रूप से बिहार का रहने वाला बताया गया है। जो दयालपुर में रहता था। वह किसी कंपनी में मजदूरी करता था। दुर्घटना को अंजाम देकर बाइक सवार मौके से भाग निकला।

दूसरा हादसा: जवाहर कालोनी में किराए पर रहने वाले मूल रूप से बिहार के गांव निरंजनपुर  के उपेंद्र अपने 30 वर्षीय भाई सुरेंद्र प्रसाद के साथ रहता था। होली के दिन दोनों भाइयों ने जमकर शराब पी। इसके बाद उसका भाई सुरेंद्र प्रसाद नशे में धुत होकर छत से नीचे गिर पड़ा। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत उपचार के लिए बीके अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
तीसरा हादसा: होली पूजन के दिन  तेज रफ्तार कार ने एक बालक को टक्कर मार दी। कोतवाली थाना इलाके में नीलम-बाटा रोड पर कैनरा बैंक के समीप यह दुर्घटना हुई। जिसमें घायल बालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। अभी तक मृतक बालक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की मोरचरी में रखवा दिया है।
 
चौथा हादसा: होली पूजन की रात तेज रफ्तार ट्रॉला ने बाइक सवार को सेक्टर-25 स्थित एसपीएल कंपनी के समीप टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का नाम सुधीर बताया गया है। जो गांव घासेड़ा का रहने वाला था। वह सेक्टर-25 स्थित एक कंपनी में सुपरवाइजर था। पुलिस ने तीस वर्षीय सुधीर के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिवारवालों के हवाले कर दिया है।
पांचवां हादसा: टीकरी गुजर्र निवासी कृष्ण कुमार होली के दिन अपने किसी काम से रसूलपुर गए थे। रसूलपुर से लौटते वक्त उनकी कार को सामने से आती कार ने टक्कर मार दी। बड़ौली के समीप हुए इस हादसे में टक्कर के बाद उनकी कार पलट गई। इससे उनकी मौक पर ही मौत हो गई।

छठवां हादसा: राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को तेज रफ्तार बाइक सवार युवकों ने सड़क पार कर रहे गांव के एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। इससे गिरधर नामक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर लगने पर बाइक सवार युवक भी सड़क पर गिर गए। तीनों घायलों को पलवल के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। दुर्घटना में मारे गए गिरधर के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद उनके परिवारवालों के हवाले कर दिया।

सातवां हादसा: एक अन्य घटना में दो टाटा ट्रक आपस में टकराए। इससे एक टाटा ट्रक में सवार हसनपुर का दिनेश व करीमपुर का सूरज गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। जहां दिनेश ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दिनेश के भाई वेद प्रकाश की शिकायत पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आठवां हादसा: होली पर अधिक शराब का सेवन करने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। सोफ्ता गांव निवासी राजेंद्र चौधरी अपने साथियों के साथ होली के दिन शराब का सेवन कर रात को सो गया था। सुबह जब उसके परिजनों ने उसे जगाया तो वह नहीं जगा। शराब के कारण अधिक हालत खराब होने से वह दम तोड़ चुका था। उसके शव का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया। डॉक्टरों ने शराब के कारण मौत होने की पुष्टि की है।

इसी तरह पलवल, बल्लभगढ़ व फरीदाबाद के अलग-अलग स्थानों पर होली के हुडदंग और सड़क दुर्घटना में 150 से अधिक लोग घायल हो गए। होली के दिन तिगांव में कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर कार का शीशा तोड़कर उसमें सवार लड़कियों के साथ मारपीट कर दी। घायलों को उपचार के लिए बीके अस्पताल ले जाया गया। घायलों में हरीराम की बेटी रजनी व उसके मामा की लड़की निशा अधाना शामिल है। जिसकी शिकायत पुलिस से कर दी गई है। इसी तरह शहर के अन्य स्थानों पर हुडदंग में घायल होने वालों में लक्ष्मी पुत्री मूलचंद, रामकरण पुत्र मूलचंद व फूलवती पत्नी मूलचंद, मुकेश पुत्र बलवीर सभी सेक्टर-55, हरबंश कौर, दर्शना, गुरदयाल,वारविंद्र निवासी रायपुर,आर्य नगर निवासी प्रवीण यादव, गढखेड़ निवासी ओमवीर, बिटू देवी व हितेश कुमार, सुषमा यादव, निवासी भाटिया कालोनी,, बिट्ट निवासी सेक्टर-3,भाटिया कालोनी के कृष्णपाल, भंवर पाल व बंटी,आरती निवासी कौराली, लिखी राम, रोहताश, सरबोतम, प्रेम सिंह निवासी गांव सीही, प्रदीप निवासी फतेहपुर,शकुंतला निवासी सुखराम, सुरेंद्र निवासी आदर्श नगर, होशियार सिंह निवासी सेक्टर-3, संजय पुत्र रामचंद,जमन लाल निवासी शाहुपुरा, भूदेव निवासी पलवल, उर्मिला देवी, परषोतम, फूल सिंह निवासी सिही, शहीद खान निवासी आदर्श नगर, रोशन पत्नी सतवीर, अंगूरी देवी व साबीर निवासी धौज आदि है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:होली के हुडदंग में कई स्थानों पर मारपीट