DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरे IPS बेटे की हत्या साजिशः पिता

नौजवान आईपीएस ऑफिसर नरेंद्र कुमार के पिता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनके बेटे की हत्या एक दुर्घटना नहीं है, बल्कि एक सोची समझी साजिश का हिस्सा है।

उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनके बेटे ने मुझे बार-बार बताया था कि कैसे वह मुरैना में खनन माफिया के खिलाफ मुहिम चलाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि अचानक उसकी हत्या नहीं हुई, बल्कि एक साजिश के तहत उसको मार दिया गया।

उन्होंने यह भी शक जताया कि उनकी आईएएस बहु का तबादला भी इसी साजिश के तहत किया गया। नरेंद्र कुमार 2009 बैच के आईपीएस थे, जिनकी मौत मुरैना में खनन माफियाओं के खिलाफ चलाए गए मुहिम के तहत होली के दिन ही हो गई थी।

नरेंद्र कुमार का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव मथुरा में ले आया गया है औऱ कुछ ही समय में वह पंचतत्व में विलीन हो जाएंगे। उनको अंतिम विदाई देने के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को इलाके के एसडीओपी नरेंद्र कुमार को अवैध खनन के बारे में जानकारी मिली थी। वो अवैध खनन का काम रोकने के लिए गए थे जहां एक ट्रैक्टर चालक ने उनके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। इससे नरेंद्र कुमार घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए ग्वालियर ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।
 
नरेंद्र के पिता केशव ने इसके पीछे एक भाजपा विधायक पर शक जताया है। उन्‍होंने कहा कि कुछ समय पहले उस विधायक के दबाव में ही उनकी बहु का तबादला किया गया था। 32 वर्षीय नरेंद्र कुमार 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी थे, उनकी पत्नी आईएएस अधिकारी हैं। गृहमंत्री ने बताया कि मामले में मनोज केशव सिंह नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरे IPS बेटे की हत्या साजिशः पिता