DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जाटों का बवाल, जाम किया दिल्ली राजमार्ग

सरकारी नौकरियों में आरक्षण की मांग को लेकर हिसार में जाट समुदाय का आंदोलन तनावपूर्ण हो गया है। मंगलवार को पुलिस गोलीबारी में युवक की मौत से गुस्साए हजारों प्रदर्शनकारियों ने बुधवार को दिल्ली जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग और रेलपटरियों को जाम कर दिया।

इस दौरान गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल काटा। जिलाधिकारी ने हालात से निपटने के लिए सेना की मदद मांगी है। बता दें कि चंडीगढ़ से करीब 300 किलोमीटर दूर रामायेन और मैहर गांवों के नजदीक प्रदर्शनकारियों से रेलपटरियां खाली कराने के प्रयास में मंगलवार को 20 वर्षीय संदीप की मौत हो गई थी।

नाराज जाट नेताओं ने बुधवार सुबह बताया कि वे पीड़ित के शव को तब तक राजमार्ग से नहीं हटाएंगे, जब तक सरकार कोई कदम नहीं उठाती। जाट समुदाय के प्रदर्शनकारियों ने हिसार और दिल्ली को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग और रेलपटरियों को जाम कर दिया है। ऐसे में राष्ट्रीय राजमार्ग पर करीब 20-25 किमी लंबा जाम लग गया।

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने मिर्चपुर में जींद के  सेशन जज रमिंद्र जैन की गाड़ी भी जला दी। जज को भी गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचानी पड़ी। प्रदर्शनकारियों ने उनके गार्ड को बंधक बनाते हुए उसका हथियार छीन लिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जाटों का बवाल, जाम किया दिल्ली राजमार्ग