DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक बजे तक बाहर खेली जाएगी होली

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता।

होली पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। जगह-जगह भारी पुलिस बल व पीएसी के जवानों को तैनात किया गया है। सार्वजनिक स्थानों और सड़कों पर दिन में एक बजे तक ही होली खेली जाएगी। एक बजे के बाद कोई भी सड़क पर होली खेलता या हुड़दंग मचाता पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

होली पर किसी भी अनहोनी या असामाजिक तत्वों से निपटने के लिए जिले में राउंड द क्लॉक क्यूआरटी गश्त करेगी। सभी क्षेत्राधिकारियों और थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वह अपने क्षेत्र पर कड़ी नजर रखने के साथ-साथ लगातार गश्त करें। संबंधित थाने का प्रभारी अपने इलाके के खासतौर पर गली-मोहल्लों में गश्त करेंगे। संवेदनशील इलाकों में पुलिस को विशेष निगरानी के लिए भी निर्देशित किया गया है। शहर में पीएसी के जवान भी तैनात रहेंगे और पुलिसकर्मियों के साथ गश्त करेंगे।

गाजियाबाद से सटी दिल्ली सीमा पर भी सुरक्षा बल विशेष निगरानी रखेंगे।सुरक्षा के क्या-क्या रहेंगे इंतजाम-राउंड द क्लॉक संबंधित थाना प्रभारी अपने-अपने इलाके में गश्त करेंगे।-50 सब इंस्पेक्टर, 10 इंस्पेक्टर भी रहेंगे शामिल।-300 से भी ज्यादा पुलिसकर्मी रहेंगे चप्पे-चप्पे पर तैनात-हर प्वाइंट्स पर पुलिस बल के साथ ट्रैफिक पुलिस-चार प्लाटून पीएसी बल-चार क्यूआरटी टीम-एसपी सिटी, एसपी ग्रामीण और सभी डीएसपी मॉनीटरिंग करेंगे और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेंगे।

मॉल्स-मल्टीप्लेक्स पर विशेष नजर शहर में मॉल्स-मल्टीप्लेक्स पर विशेष नजर रखी जाएगी। सभी मॉल्स, मल्टीप्लेक्स और शॉपिंग कॉम्पलेक्स गुरुवार शाम चार बजे के बाद ही खोले जाएंगे। शाम चार बजे से पहले ऐसे कोई भी सार्वजनिक स्थल नहीं खोले जाएंगे। ऐसा करते हुए पाए जाने पर संबंधित मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

-दोपहर एक बजे के बाद कोई भी सड़क, चौराहों या सार्वजनिक स्थलों पर होली नहीं खेलेगा। कोई भी दोपहर एक बजे के बाद होली खेलता या हुड़दंग मचाते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।-सार्वजनिक स्थल पर शराब नहीं परोसी जाएगी। शराब परोसने से पहले आबकारी विभाग से आज्ञा लेनी होगी।

-शराब की दुकानें या मॉडल शॉप शाम चार बजे के बाद ही खोले जाएंगे।‘‘होली पर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं। दोपहर एक बजे के बाद कोई भी सड़क पर होली नहीं खेलेगा। अगर दोपहर एक बजे के बाद होली खेलता या हुड़दंग मचाते पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मॉल्स-मल्टीप्लेक्स शाम चार बजे के बाद ही खोले जाएंगे। असमाजिक तत्वों से कड़ाई से निपटा जाएगा।’’-अटल कुमार राय, एडीएम सिटी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक बजे तक बाहर खेली जाएगी होली