DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिस्टल की नोक पर एमएससी की छात्र का अपहरण

शहर कोतवाली पुलिस की घोर लापरवाही के कारण गत दो मार्चे को शहर के एक डिग्री कॉलेज में एमएससी की छात्र का कार सवार बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर अपहरण कर लिया। छात्र और उसके पिता ने लगभग बीस दिन पहले एक युवक पर अश्लील फब्बितयां कसने और परेशान करने का आरोप लगाते हुए शहर कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र भी दिया था। लेकिन पुलिस के कार्रवाई नही किए जाने पर असमाजिक तत्वों के हौसले बुलंद हो गए।

नगर की आउटर कालोनी निवासी एक रिटायर्ड फौजी ने शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया कि उसकी पुत्री शहर के एक डिग्री कॉलेज में एमएससी फाइनल में पढ़ रही है। वह दो फरवरी को छुट्टी के दौरान स्कूल से अपने घर जा रही थी। जब वह अस्पताल तिराहे से कुछ आगे निकली तो कार सवार एक युवक अपने कुछ साथियों के साथ लड़की के पास पहुंचा और उसे फिल्मी स्टाइल में कार में खींच लिया। उसके बाद लड़की को को पिस्टल दिखाकर शांत कर दिया। उसने शोर मचाने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने उसे बंधक बना लिया। जब वह शाम के समय तक भी अपने घर नहीं पहुंची तो पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस ने उसकी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। बुधवार को पुलिस ने लड़की के पिता की तरफ से सरकारी अस्पताल परिसर में रहने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने लड़की की तलाश तेज कर दी है।

पुलिस की लापरवाही के कारण हुआ अपहरण
अपह्रत छात्र शहर के जिस कॉलेज में पढ़ती है। वहां के छात्रों की माने तो लड़की बेहद इंटलीजेंट और अपनी पढ़ाई से मतलब रखने वाली थी। बीस दिन पहले भी यह लड़की अपने पिता को लेकर एसएसपी ऑफिस पर पहुंची थी और उसने बताया था कि जिला अस्पताल परिसर में रहने वाला युवक उसे परेशान कर रहा है और अपहरण करने की धमकी दे रहा है। यह मामला शहर कोतवाली पुलिस को सौप दिया गया। लेकिन पुलिस ने युवक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

तेजाब डालने की भी मिल रही थी धमकी
एमएससी की छात्र को उक्त युवक ने पिछले काफी समय से परेशान कर रखा था और उसपर तेजाब डालने की भी धमकी दे रहा था। इस संबंध में भी लड़की के पिता ने पुलिस को बताया, लेकिन पुलिस फिर भी इस मामले को लेकर अंजान बनी रही। अपहरण की सूचना पुलिस को दो मार्च को ही दे दी गई थी लेकिन पुलिस ने उसे बरामद करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पिस्टल की नोक पर एमएससी की छात्र का अपहरण