फोटो गैलरी

Hindi Newsपत्थर से कुचल कर युवक की हत्या का अंदेशा

पत्थर से कुचल कर युवक की हत्या का अंदेशा

वजीराबाद गांव स्थित खोली वाले मंदिर के समीप से एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। युवक के सिर व चेहरे को भारी पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या की गई...

पत्थर से कुचल कर युवक की हत्या का अंदेशा
Wed, 07 Mar 2012 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

वजीराबाद गांव स्थित खोली वाले मंदिर के समीप से एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। युवक के सिर व चेहरे को भारी पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या की गई है। सुशांतलोक थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए शवगृह में रखवा दिया है।

वजीराबाद गांव स्थित खोलीवाले मंदिर के समीप पहाड़ी में शव पड़े होने की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी थी। इसकी जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे मे ले लिया।  पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र करीब 22 वर्ष है। उसने नीली जींस व कॉफी कलर की शर्ट पहन रखी है। उसके गले में मोफलर भी मिला है। सुशांतलोक थाना प्रभारी ने कहा कि कहना है कि हो सकता है कि युवक की मोफलर से गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसकी पहचान मिटाने के लिए उसका सिर व चेहरा बुरी तरह से कुचल दिया गया हो। फिलहाल उसकी मौत कैसे हुई है यह जानकारी तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मिल पाएगी। पुलिस ने मौके से शराब की एक बोतल बरामद की है। इसके अलावा मृतक के पेंट में कुछ बीजटिंग कार्ड्स मिले हैं जिन नंबरों के जरिए पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अज्ञात युवक की हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। यह कार्ड गुड़गांव की एक एजेंसी के हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें