DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस्राइली राजनयिक हमले में विदेशी हाथ संभव: पुलिस

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को एक अदालत को बताया कि इस्राइली राजनयिक के कार पर चुम्बक बम से विस्फोट करने की साजिश भारत से बाहर रची गई थी और इसमें विदेशी हाथ होने की संभावना को खारिज नहीं किया जा सकता है।

दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने यह खुलासा मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट विनोद यादव की अदालत में किया। अदालत ने इस्राइली दूतावास की कार पर 13 फरवरी को चुम्बक बम से विस्फोट करने के मामले में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार सैयद माहम्मद अहमद काजमी को 20 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

लोक अभियोजक राजीव मोहन ने कहा कि काजमी इस व्यापक साजिश का एक साजिशकर्ता है। यह अंतरराष्ट्रीय आतंकवाद का मामला है। यह जरूरी नहीं है कि इसमें केवल भारतीय शामिल हों, इसमें कुछ विदेशी नागरिकों के शामिल होने की संभावना भी हो सकती है।

उन्होंने कहा कि साजिश भारत से बाहर रची गई, लेकिल उन्होंने खुली अदालत में इसका खुलासा करने से इंकार किया। अभियोजक ने कहा कि हमने प्रत्यक्षदर्शियों का बयान दर्ज कर लिया है। साजिश भारत से बाहर रची गई। हम खुली अदालत में इसका खुलासा नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि मुख्य आरोपी अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इस्राइली राजनयिक हमले में विदेशी हाथ संभव: पुलिस