DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बबीना में मतगणना के दौरान मचा बवाल

मंगलवार को बबीना सीट का परिणाम देरशाम तक घोषित न होने पर आक्रोशित लोगों ने मतगणना स्थल पर हल्ला बोल दिया। गुस्साए लोगों ने कई मीडिया कर्मियों के कैमरे तोड़ दिए। तोड़फोड़ व हंगामे के बीच कई मीडिया कर्मी घायल हो गए। पुलिस ने भीड़ को काबू करने का प्रयास किया तो आक्रोशित लोगों ने ग्राउण्ड में लगी बल्ली उखाड़ कर हंगामा कर दिया।

पुलिस प्रशासन ने बीकेडी कॉलेज स्थित मतगणना स्थल पर सुरक्षा के लिहाज पर्याप्त बल तैनात किया था। चारों विधानसभा सीटों की मतगणना सुबह आठ बजे से शुरू हुई। मऊरानीपुर के परिणाम सबसे पहले आया। वहां सपा प्रत्याशी डॉ. रश्मि आर्य विजयी घोषित हुईं। इसके बाद झांसी सदर सीट से भाजपा प्रत्याशी रवि शर्मा विजयी घोषित हुए। गरौठा सीट से सपा प्रत्याशी दीपनारायण सिंह यादव विजयी घोषित किए गए। बबीना सीट की मतगणना के दौरान दो ईवीएम के क्लोज बटन दबने के कारण कुछ देर के लिए मतगणना रोक दी गई। शाम को साढ़े छह बजे तक बबीना सीट के परिणाम घोषित न होने पर बीकेडी कॉलेज के बाहर मौजूद  भीड़ का धैर्य जवाब दे गया।

भारी तादाद में लोगों ने मतगणना स्थल में प्रवेश पा लिया। पुलिस को चौकसी को धता बता कर भीड़ ने खूब गदर काटा। उन्होंने ग्राउण्ड में लगी बल्ली उखाड़ कर सीधा निशाना मीडिया कर्मियों को बनाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बबीना में मतगणना के दौरान मचा बवाल