DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगा जाम, स्पीड धीमी

मथुरा। निज संवाददाता। राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार को काफी देर जाम लगा रहा। वाहनों की स्पीड धीमी रही। इसका कारण विधानसभा चुनाव पिरणाम था। पार्टी प्रत्याशियों के हजारों समर्थक हाइवे पर जमे रहे। राजमार्ग के दोनों तरफ वाहनों की लगी लाइनें लगी थीं। विधानसभा चुनाव 2012 का चुनाव पिरणाम जानने के लिए आज सुबह से ही मंडी चौराहे पर भीड़ लगी रही।

जैसे-जैसे धूप बढ़ रही थी, वैसे-वैसे पार्टी प्रत्याशियों के समर्थक एवं पार्टी कार्यकर्ताओं की संख्या बढ़ने लगी। हाइवे पर वाहनों की लाइनें लगना शुरू हो गया। दोनों साइड पार्टी नेता आपस में चर्चा कर रहे थे। वाहनों की संख्या एवं भीड़ बढ़ते ही मंडी चौराहे पर जाम लग गया।

वाहन रेंग-रेंग कर आगे बढ़ रहे थे। सभी को निकलने की जल्दी थी। पुलिस की व्यवस्था चरमराई गई। लोगों ने गलत साइड में वाहन खड़े कर रखे थे। इस कारण आने-जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

इधर जैसे ही अंदर से प्रत्याशी की आगे चलने की खबर आती वैसे ही समर्थक मंडी की और दौड़ लेते। साइड में खड़े होकर अंदर खड़े लोगों से इस बारे में पूछताछ होती। खुशी में नारे भी लगाए जाते रहे। कुछ मिलाकर राजमार्ग का माहौल देखने लायक था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगा जाम, स्पीड धीमी