DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवनिर्वाचित विधायकों ने जनता को कहा सर्वोपरि

सुरेश बंसल- बसपा विधायक, गाजियाबाद- मैं पिछले लगातार 6- 7 वर्षो से शहरवासियों के बीच रहकर सेवा कर रहा हूं। उसी का फल क्षेत्र की जनता ने अब विधायक चुनकर दिया है। वे शहर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। सभी वर्गो और सभी क्षेत्रों के विकास के लिए तत्पर रहूंगा। जनता के बीच रहकर उनके दुख-दर्दो में बराबर शरीक रहूंगा।

वहाब चौधरी- बसपा विधायक, मुरादनगर- यह सिर्फ मेरी नहीं क्षेत्र के युवाओं और मेरे द्वारा लगातार कराए विकास कार्यो की जीत है, पालिका चेयरमैन के 10 वर्षो के कार्यकाल में मेरे द्वारा पूरे क्षेत्र में कराए कार्यों को देखकर ही जनता ने अब और बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। पूरे क्षेत्र में विकास को तवज्जो दूंगा और जनता के बीच रहकर और सेवा करूंगा।

अमरपाल शर्मा- बसपा विधायक, साहिबाबाद- यह मेरी नहीं बल्कि जनता की जीत है, विधायक हम नहीं बल्कि क्षेत्र की पूरी जनता को ही हम विधायक मानते हैं। जनता ने उन्हें जिताया है, जैसे मैं अब तक पिछले करीब 5-6 वर्षो से जनता के बीच में जनता के सुख-दुख में साथ रहा हूं, आगे भी सदैव जनता के बीच रहूंगा और क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ंगा।

सुदेश शर्मा-रालोद विधायक, (मोदीनगर)- जिले से कांग्रेस-रालोद गठबंधन के इकलौते विधायक सुदेश शर्मा ने अपनी जीत को आम लोगों की असली जीत बताया। मोदीनगर की जनता की अपेक्षाओं पर पूरी तरह खरा उतरने का प्रयास करुंगा। चुनाव के दौरान क्षेत्र की समस्या को लेकर जनता से किए वायदे को पूरा करने और मोदीनगर के चहुंओर विकास के लिए लगातार संघर्षरत रहूंगा।

जाकिर अली, बसपा, विधायक (लोनी)- जनता को करीब 20 वर्ष के लंबे ‘एकछत्र राज’ से मुक्ति मिली है। जनता ने ‘उस राज’ से मुक्ति पाने और इस अत्यंत पिछड़े क्षेत्र के चहुंओर विकास के लिए उन्हें जिताया, जनता की इस कसौटी पर भरसक खरा उतरुंगा। विकास, स्वास्थ्य, शिक्षा एवं सुविधाओं के मामले में सरकारी उपेक्षा के शिकार पूरे क्षेत्र के एकसमान विकास कराने का प्रयास करूंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नवनिर्वाचित विधायकों ने जनता को कहा सर्वोपरि