DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेना के अंत:कलह से रक्षामंत्री व्यथित

सेना के अंत:कलह से रक्षामंत्री व्यथित

राजधानी में कुछ संवेदनशील फोनों को चोरी छिपे टैप करने के विवाद के मददेनजर सेना में अंत:कलह से रक्षामंत्री एके एंटनी अत्यंत व्यथित हैं। एंटनी के निकटस्थ सूत्रों ने मंगलवार को कहा कि रक्षा मंत्री सेना में इस तरह के घटनाक्रम से अत्यंत व्यथित हैं क्योंकि इससे सेना की छवि और प्रतिष्ठा प्रभावित होती है।

सेना मुख्यालय ने कल एक असामान्य कदम उठाते हुए एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि मिल्रिटी इंटेलिजेंस के कुछ असंतुष्ट सेवारत अधिकारियों के साथ लेफ्टिनेंट जनरल (अवकाशप्राप्त) तेजिन्दर सिंह मीडिया में इस तरह की स्टोरी प्लांट करने के पीछे हैं।

सेना ने आरोप लगाया कि सिंह मोबाइल मानिटरिंग उपकरण के बारे में मीडिया रिपोर्ट के पीछे सिंह का हाथ है। इससे पहले अवकाशप्राप्त जनरल से तकनीकी शक्तिप्राप्त समिति की मंजूरी के बगैर ऑफ-द-एयर मानिटरिंग सिस्टम की खरीदारी के संबंध में पूछताछ की जा चुकी है। इसमें कहा गया कि सिंह मुंबई के आदर्श हाउसिंग सोसाइटी के आबंटी भी हैं।

सेना सूत्रों ने कहा कि यह रिपोर्ट फर्जी और काल्पनिक है। इसके लिए जिम्मेदार लोग वही अवकाशप्राप्त और सेवारत असंतुष्ट अधिकारी हैं जिनका एकमात्र उद्देश्य सेना और रक्षा मंत्रालय के बीच अविश्वास पैदा करना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सेना के अंत:कलह से रक्षामंत्री व्यथित