DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजनीतिक गरमाहट में देहरादून में भारी वर्षा के साथ ओलावृष्टि

उत्तराखंड विधानसभा चुनावों के परिणामों को लेकर एक ओर जहां राजनीतिक माहौल गरमा गया है वहीं यहां बिजली कड़कने तथा भारी वर्षा के साथ हुई ओलावृष्टि से मौसम ठंडा हो गया है।

मौसम विभाग के प्रमुख आनंद शर्मा ने यहां बताया कि देश में विशेष तौर पर राजस्थान में आए जबरदस्त चक्रवात के कारण इस देवभूमि पर मौसम ने करवट ले ली है। चुनाव मतगणना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच काटे की टक्कर तथा मीडिया में चल रही अटकलबाजियों और राज्य में अगले पांच वषों के लिए कौन सत्ता पर बैठेगा इस संबंध में पिछले कई दिनों से चल रही राजनीतिक बहस से बढा तापमान मंगलवार को हुई वर्षा से ठंडा हो गया।

राज्य में कल से आसमान पर छाए बादलों और हल्की फुल्की बूंदाबांदी से मौसम ने ठंडा होने लगा। दिन में सुबह आठ बजे मतगणना शुरू होने के साथ हल्की बूंदाबांदी शुरू हो गई। शाम को देहरादून घाटी और ऊपरी इलाकों में ओलावृष्टि के साथ गरज के साथ हुई वर्षा से मौसम के तेवर सख्त हो गए। यहां मैदानी इलाकों में चारों ओर ओलो की चादर बिछ गई।

मौसम विभाग के अनुसार देहरादून में बुधवार को गरज के साथ छिटें पड़ सकती हैं और पहाड़ी इलाकों में भारी वर्षा हो सकती है। होली तक मौसम साफ होने का अनुमान है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राजनीतिक गरमाहट में देहरादून में भारी वर्षा के साथ ओलावृष्टि