DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बादल ने जीत का श्रेय लोगों को दिया

मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने विधानसभा में चुनाव में अकाली़-भाजपा गठबंधन के अच्छे प्रदर्शन का श्रेय जनता को देते हुए मंगलवार को कहा कि पिछले पांच साल के दौरान विकास के एजेंडे और शांति कायम रहने से उन्हें मदद मिली।

शिरोमणि अकाली दल अब गुरुवार को यहां अपना नेता चुनेगा और मुख्यमंत्री पद के अगले उम्मीदवार की घोषणा अपने सहयोगी दल भाजपा से विचार विमर्श के बाद करेगा। एसएडी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि यह मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के नेतृत्व और उनके द्वारा किए गए कार्यों पर लोगों का विश्वास है, जिसके चलते एसएडी़-भाजपा को पंजाब में जीत मिली।

मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि राज्य के लोगों का शुक्रिया अदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।
सुखबीर बादल ने अकाली़-भाजपा गठबंधन में विश्वास व्यक्त करने के लिए लोगों का धन्यवाद व्यक्त किया, जिससे राज्य में लगातार दोबारा एक सरकार के आने का इतिहास रच गया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस जीत का श्रेय पंजाब की जनता को जाता है। पार्टी अध्यक्ष सुखबीर बादल ने कहा कि लोगों ने अच्छे काम के लिए मतदान किया। मुख्यमंत्री ने इस जीत में बड़ी भूमिका निभाने के लिए अपने पुत्र सुखबीर सिंह बादल को भी श्रेय दिया और कहा कि उन्होंने अच्छे प्रचार अभियान की योजना बनाने में कड़ी मेहनत की।

प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि मैं पार्टी अध्यक्ष के रूप में उनकी भूमिका से पूरी तरह संतुष्ट हूं। उन्होंने वास्तव में कड़ी मेहनत की और मैं इसकी सराहना करता हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बादल ने जीत का श्रेय लोगों को दिया