DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मायावती व हाथी की मूर्तियां नहीं तोड़ीं जाएगी: अखिलेश

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सबसे बड़े दल के रूप में उभरी समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सूबे की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि सपा की सरकार में बदले की भावना से कार्रवाई नहीं होगी।

एक समाचार चैनल से बातचीत में सोमवार को अखिलेश ने कहा कि सपा की सरकार में न तो किसी हाथी की मूर्ति को छेड़ा जाएगा और न ही मुख्यमंत्री मायावती की किसी मूर्ति को तोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि सपा बदले की भावना के तहत कार्रवाई नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि अगर पार्कों और स्मारकों की खाली पड़ी जगह में शिक्षण संस्थान खुल जाएं तो इससे लोगों को फायदा होगा। अखिलेश ने कहा, ''हम प्रदेश की जनता को धन्यवाद देते हैं कि उसने जाति और धर्म से ऊपर उठकर मतदान किया। चुनाव से पहले हमने जनता से बेहतर कानून व्यवस्था का वादा किया था। सरकार बनने के बाद कानून व्यवस्था में कोई ढील नहीं दी जाएगी।''
 
मुख्यमंत्री के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि पूरी पार्टी यही चाहती है कि नेता जी (मुलायम सिंह यादव) मुख्यमंत्री बनें और वही बनेंगे।

कांग्रेस से रिश्तों के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश ने कहा, ''अभी तक तो कांग्रेस से अच्छे रिश्ते हैं। दिल्ली में सपा समर्थन कर रही है। उम्मीद है कि आगे भी रहेंगे। वैसे इस बारे में नेता जी तय करेंगे।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मायावती व हाथी की मूर्तियां नहीं तोड़ीं जाएगी: अखिलेश