DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांग्लादेशी टीम में मुर्तजा की वापसी, इकबाल बाहर

पूर्व कप्तान मशरफी बिन मुर्तजा ने 11 से 22 मार्च तक ढाका में आयोजित होने वाले एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए चुनी गयी 14 सदस्यीय बांग्लादेश टीम में वापसी की है। बांग्लादेश के चयनकर्ताओं ने बीती देर रात घोषित हुई टीम से विस्फोटक सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल को बाहर कर दिया।
    
इकबाल के अलावा चयनकर्ताओं ने पिछले साल दिसंबर में पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू एक दिवसीय सीरीज में खेलने वाली 15 सदस्यीय पुरूष टीम से तीन अन्य खिलाड़ियों को भी बाहर का रास्ता दिखाया है। मुर्तजा के अलावा चयनकर्ताओं ने नजीमुद्दीन, जाहुरूल इस्लाम, शहादत हुसैन और अनामुल हक को टीम में शामिल किया है।
    
मुर्तजा ने शुरूआती टवेंटी20 बांग्लादेश प्रीमियर लीग में ढाका ग्लैडिएटर्स टीम की अगुवाई करते हुए उसे जीत दिलायी थी। इकबाल ग्रोइन चोट के कारण चटगांव किंग्स की ओर से केवल दो मैच ही खेल पाये थे।  चयनकर्ताओं ने हालांकि टीम के कप्तान और उप कप्तान के नाम की घोषणा नहीं की है।

बांग्लादेश की टीम टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में मीरपुर में शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान से भिड़ेगी।
    
टीम इस प्रकार है :
इमरूल कायेस, नजीमुद्दीन, जाहुरूल इस्लाम, मुश्फिकर रहीम, शकिबुल हसन, महमूदुल्लाह, नासिर हुसैन, मशरफी बिन मुर्तजा, अब्दुल रज्जाक, इलियास सन्नी, नाजमुल हुसैन, शफियुल इस्लाम, शहादत हुसैन और अनामुल हक।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बांग्लादेशी टीम में मुर्तजा की वापसी, इकबाल बाहर