DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा कार्यालय पर जश्न का माहौल

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 196 सीटों पर आगे चल रही समाजवादी पार्टी के मुख्यालय पर जश्न का माहौल है और बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता प्रदेश में सरकार बनने की संभावना के मद्देनजर बेहद उत्साहित हैं।

पार्टी के पक्ष और सत्तारूढ़ दल बसपा के विरोध में नारेबाजी कर रहे सपा कार्यकर्ता पार्टी की स्थिति मजबूत होने की खबरें आने के साथ-साथ आतिशबाजी कर रहे हैं, ढोल नगाड़े बजने शुरू हो गये हैं और लड्डू बांटने का सिलसिला शुरू हो गया है।

पार्टी सूत्रों ने बताया है कि प्रदेश में अपनी सरकार आने के प्रति शुरू से ही आश्वस्त पार्टी नेताओं ने सवा क्विंटल लड्डू पहले से ही बनवा कर रख लिये हैं जो अंतिम परिणाम आने के साथ ही उपस्थित कार्यकर्ताओं और समर्थकों में बांटे जाएंगे।

पार्टी की युवा शाखा के अध्यक्ष आनंद भदौरिया ने पार्टी की कामयाबी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, अखिलेश असली युवराज बनकर उभरे है। मुलायम एवं अन्य पार्टी नेताओं की तो भूमिका रही ही है, पार्टी की शानदार कामयाबी में अखिलेश की मेहनत का योगदान सबसे ज्यादा है। 

जैसे-जैसे मतगणना के रुझान सपा के पक्ष में बढ़ते जा रहे हैं वैसे ही पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव के घर के पास स्थित पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जमावड़ा बढ़ता जा रहा है और फिलहाल वहां नारों की गूंज और जश्न का जोश अपने चरम पर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा कार्यालय पर जश्न का माहौल