फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस टीम पर हमला, सिपाही से राइफल और कारतूस लूटे

पुलिस टीम पर हमला, सिपाही से राइफल और कारतूस लूटे

रविवार की देर रात अपहृत युवती की बरामदगी के लिए करण्डे थाना क्षेत्र के छारी गांव गयी पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला बोल...

पुलिस टीम पर हमला, सिपाही से राइफल और कारतूस लूटे
Tue, 06 Mar 2012 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार की देर रात अपहृत युवती की बरामदगी के लिए करण्डे थाना क्षेत्र के छारी गांव गयी पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। उग्र ग्रामीणों ने जमकर पथराव करते हुए छापेमारी में शामिल जिला पुलिस बल के जवान ध्वज कुमार को घायल कर उनकी सरकारी राइफल और 50 कारतूस भी लूट लिये।

बाद में सरपंच धीरेन्द्र महतो की पहल पर लूटी गयी पुलिस राइफल बरामद कर ली गयी। हालांकि कारतूस की बरामदगी नहीं हो पायी थी। एसपी कुंवर सिंह ने बताया कि पुलिस पर हमला और राइफल लूट के मामले में 50 नामजद सहित डेढ़ सौ अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई गयी है। घायल सिपाही ध्वज कुमार को इलाज के लिए पटना भेजा गया है।

करण्डे के थानाध्यक्ष बीके यादव ने बताया कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के दरखा गांव की खुशबू शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए छारी गांव दो मार्च को आयी थी।  इसी दौरान छारी गांव के ही सुबोध कुमार ने इस युवती को जबरन बंधक बनाकर शादी रचा ली।

पुलिस टीम ने जब छारी गांव में छापेमारी कर युवक-युवती को बरामद कर लिया तो ग्रामीण उग्र हो गये और टीम पर हमला बोल पुलिस को खदेड़ दिया। अपहरण मामले के तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती को बरामद कर लिया गया है। वहीं लूटे गये 50 कारतूस की खोज में लगातार छापेमारी की जा रही है। गांव में अब भी भय और तनाव का माहौल व्याप्त है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें