DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देवघर में बिहार पुलिस का छापा

सोमवार को बिहार अंतर्गत बेगूसराय जिले के बखरी थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के अधार पर देवघर के नगर व जसीडीह थाना क्षेत्र में छापेमारी की और चोरी की बोलेरो सहित कई गाड़ियों के कागजात व पुराने सामान आदि बरामद किए।

जसीडीह पुलिस की सहायता से बिहार पुलिस ने सुबह सिनेमा हॉल के समीप एक मकान में छापेमारी की। बरामद सामान में बोलेरो की स्टेपनी, जक सेट, दो टेप, छह स्पीकर, दो बम्पर गार्ड, नौ रिफ्लेक्टर, रेकसीन कवर, चश्मा, बीआर 06पी 6389 लिखा हुआ एक नंबर प्लेट,  दो मोबाइल, पांच सीम कार्ड, डेसबोर्ड कवर, डाकघर बचत पासबुक आदि शामिल हैं।

बखरी पुलिस ने साथ के एक अभियुक्त की निशानदेही पर छापेमारी की। जसीडीह के उस मकान में किराए पर कमरा लेकर अभियुक्त सपरिवार रहता था। आसपास के लोग अभियुक्त को उपेन्द्र साह व उसकी पत्नी को सीता देवी के नाम से जानते थे।

उसी अभियुक्त की निशानदेही पर दोपहर बाद नगर थाना क्षेत्र के देवघर कॉलेज रोड स्थित सलोनाटांड़ निवासी राजाराम महथा के गैरेज बाबा मारुति रिपेयरिंग सेंटर में छापेमारी की गई। वहां से पुलिस ने बेबेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र से चुराई गई उजले रंग की बोलेरो ( बीआर 33 एफ 6100 क्षतिग्रस्त हालत में ) बरामद की है।

बोलेरो चोरी का मामला बखरी थाना में कांड संख्या 26/12 के तहत दर्ज है। बखरी थाने के एसआई राजकुमार साह ने कहा कि क्षतिग्रस्त बोलेरो समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के लोहागीर निवासी मो मुस्लिम मियां ने मरम्मत के लिए दिया था। छापेमारी में नगर थाने के एएसआई यदुनंदन प्रसाद व जसीडीह पुलिस ने सहयोग किया। बोलेरो चोरी की पड़ताल में दो दिन पूर्व भी बखरी पुलिस नगर थाना पहुंची थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:देवघर में बिहार पुलिस का छापा